---विज्ञापन---

Student Of The Year 3 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! इस हसीना की होगी एंट्री

Karan Johar Talk About Student Of The Year 3: करण जौहर ने  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर बड़ा अपडेट दिया है, जिसे जान सभी खुश हो गए हैं, आइए जानते हैं कि फिल्म मेकर ने क्या कहा।

Student Of The Year 3
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Karan Johar Talk About Student Of The Year 3: आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ साल 2012 में आई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना डेब्यू किया था जो हिट रही। यही वजह थी की साल 2019 में मूवी का सीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आया था। इसमें अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने अपना डेब्यू किया। अब सभी को इसके पार्ट 3 का इंतजार है, जिसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खुद करण जौहर ने मूवी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि फिल्म को लेकर क्या कहा करण जौहर ने।

फिल्म नहीं सीरीज आएगी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मेकर करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के को लेकर बड़ा खुलासा किया है। करण ने जानकारी दी है कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के नेक्स्ट पार्ट के रूप में अब फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज आएगी।

कौन करेगा निर्देशन?

साथ ही करण ने फिल्म के निर्देशन को लेकर भी कहा है कि इस बार फिल्म का डायरेक्शन वो नहीं रीमा माया करेंगी। साथ ही मेकर ने कहा कि जैसा कि पहली दो फिल्मों में उनका तरीका था, अब पार्ट 3 में रीमा अपने तरीके से सीरीज बनाएंगी, जो पहले से बिल्कुल अलग होगी। अब सभी को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार होगा क्योंकि दोनों पार्ट्स ने लोगों का दिल जीत लिया था।

इस स्टार की होगी एंट्री

एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर ये भी है कि ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-3’ में संजय कपूर और महीप कपूर की लाडली शनाया कपूर डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि इससे पहले शनाया धर्मा प्रोडक्शंस की ‘बेधड़क’ करने वाली थी, लेकिन ये सिर्फ खबरों तक ही सीमित रह गई।

कौन हैं रीमा माया?

आप सोच तो जरूर रहे होंगे कि आखिर कौन हैं रीमा माया? चलिए हम बता देते हैं कि रीमा माया एक इंडिपेंडेंट फिल्म मेकर हैं जो शॉर्ट फिल्म्स के लिए फेमस हैं। रीमा ने हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘नॉक्टर्नल बर्गर’ बनाई थी। इसके अलावा वो और भी कई फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने April Fool वाले दिन Huma Qureshi के साथ किया ऐसा काम

First published on: Apr 01, 2024 11:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.