---विज्ञापन---

Akshay Kumar ने April Fool वाले दिन Huma Qureshi के साथ किया ऐसा काम, आने लगे शादी के रिश्ते

April Fools Day: अक्षय कुमार ने हुमा कुरैशी के साथ ऐसा मजाक किया कि उनके लिए शादी के रिश्ते आने लगे, आइए जानते हैं कि क्या था वो मजाक।

April Fool
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

April Fools Day: हर साल अप्रैल महीने की पहली तारीख को अप्रैल फूल डे (April Fools Day 2024) मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने साथियों और करीबियों के साथ प्रैंक करते हैं और उन्हें बेवकूफ बनाते हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने प्रैंक के लिए फेमस हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जिन्होंने कई लोगों के साथ मजाक किया है। ‘महारानी 3’ (Maharani 3) से चर्चा में आई हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ तो अभिनेता ने अप्रैल फूल वाले दिन ऐसा मजाक किया कि उनके लिए शादी के रिश्तों की लाइन ही लग गई आइए जानते हैं कि ऐसा क्या किया था एक्टर ने जो दूल्हों के फोन आने लगे।

चुरा लिया था हुमा का फोन

अक्षय कुमार की हंसी ठिठोली की आदत से तो आप सब वाकिफ ही हैं। कई बार उन्हें मजाक करते हुए देखा गया है। लेकिन हद तो तब हो गई जब स्टार ने अप्रैल फूल वाले दिन महारानी सीजन 3 से छाई हुई हुमा कुरैशी का फोन चुरा लिया। न सिर्फ चुराया बल्कि उनके फोन से कई सारे बॉलीवुड अभिनेताओं को शादी का प्रपोजल तक भेज डाला।

हुमा को नहीं थी इसकी खबर

हालांकि इस बात की खबर हुमा को बिल्कुल भी नहीं थी। कुछ देर बाद ही उनके पास रिश्तों के लिए फोन आने लगे। एक के बाद एक कई सारे फोन आने के बाद हुमा परेशान हो गईं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है। जब उन्हें सच्चाई पता चली तो वो हैरान रह गईं और फिर सभी को बताया कि आखिर ये कंफ्यूजन क्यों हुआ और क्या था पूरा मामला।

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। ये मूवी 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। वहीं हुमा कुरैशी की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज महारानी सीजन 3 दस्तक दे चुकी है जिसका लोगों को कब से इंतजार था।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant पर Adil Khan का पलटवार

First published on: Apr 01, 2024 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.