Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Karan Johar को ट्रोल्स ने दी मां के लिए ‘बहू’ लाने की सलाह, फिल्म मेकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Karan Johar On Trolls: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण को अक्सर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में उन्हें इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल किया गया। एक सोशल मीडिया (Karan Johar On Trolls) […]

Karan Johar SLAMS trolls who asking him to bring bahu for his mother timepass know here
Karan Johar SLAMS trolls

Karan Johar On Trolls: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण को अक्सर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में उन्हें इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल किया गया। एक सोशल मीडिया (Karan Johar On Trolls) यूजर्स ने कमेंट लिखकर उनसे अपनी मां के टाइमपास के लिए ‘बहू’ लाने की सलाह दी, जिस पर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर कर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ट्रोल्स ने दी मां के लिए बहू लाने की सलाह

उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह के बयान काफी आक्रामक लगते हैं। उन्होंने लिखा, ”सबसे पहले कोई भी ”बहू” किसी की मां के लिए टाइम पास नहीं होनी चाहिए…बहू एक ऐसा लेबल है। वह अपने आप में एक व्यक्ति है और वह अपना समय किसी भी तरह से गुजार सकती है जैसा वह चाहती है और पेशेवर रूप से।” उन्होंने आगे लिखा कि उनकी मां के पास उनके बच्चें हैं। वो उनकी देखभाल करती हैं इसलिए उन्हें किसी भी तरह के टाइमपास की जरूरत नहीं है।

Karan Johar

Karan Johar instagram

जानें कब होगी करण जौहर की ‘योद्धा’

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट ‘योद्धा’ को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पटानी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म (Karan Johar On Trolls)15 मार्च 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा, वह जान्हवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, मेरे मेहबूब मेरे सनम, जैसी फिल्में भी उनके पास लाइनअप में हैं।

यह भी पढ़ें- Dhirubhai Ambani से प्रेरित है बॉलीवुड का ये किरदार, अभिषेक बच्चन ने खूब लूटी थी वाहवाही

7 साल बाद की निर्देशन में वापसी

बता दें कि करण जौहर 7 साल बाद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ निर्देशन में वापसी की है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही थी।

First published on: Dec 28, 2023 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.