---विज्ञापन---

सरोगेसी को लेकर करण जौहर का बड़ा खुलासा, बोले- मेरी मां ने मुझसे….

Karan Johar On Surrogacy: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों के जन्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सरोगेसी का लिया सहारा (Karan Johar On […]

Karan Johar On Surrogacy Decision says at 40 my mother asked about my life plans read here
Karan Johar On Surrogacy Decision says at 40 my mother asked about my life plans read here

Karan Johar On Surrogacy: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों के जन्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सरोगेसी का लिया सहारा (Karan Johar On Surrogacy)

दरअसल, साल 2017 में फिल्म मेकर ने अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही का स्वागत किया था। इसके लिए उन्होंने सरोगेसी की मदद ली थी। एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मेरी मां ने एक बार मुझसे पूछा था कि मेरे लाइफ प्लान्स क्या हैं, क्योंकि मैं शादी तो नहीं करने वाला था। मैंने उन्हें कहा मैं बच्चे चाहता हूं।

करण जौहर की मां ने कही थी ये बात

करण जौहर ने बातचीत के दौरान आगे कहा कि उनकी मां ये बात सुनकर काफी खुश हुई थीं। मगर उन्होंने इसके लिए अपना वक्त लिया। उन्होंने कहा कि सरोगेसी से बच्चे होने का ऐलान करने के एक महीने बाद वो अस्पताल में जा पाए थे।

फ्लाइट से की थी आधिकारिक घोषणा

करण ने आगे कहा, ”मां ने मुझे इस बारे में एक साल बाद याद दिलाया था। मैंने उन्हें इसके बारे में तब बताया, जब डॉक्टर ने मुझे इन्फॉर्म किया कि तीन महीने की प्रेग्नेंसी पूरी हो गई हैं।” उन्होंने आगे कहा कि बेबी अप्रैल में आने वाले थे। मगर फरवरी में ही आ गए। मैंने उस समय लंदन जा रहा था। मैंने फ्लाइट से ही बच्चों के जन्म की आधिकारिक घोषणा की थी। क्योंकि मुझे पता चला था कि कुछ समाचार पत्र इसके बारे में लिखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Jaya Prada के खिलाफ बार-बार अरेस्ट वारंट क्यों?

सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशन की कुर्सी पर 7 साल बाद वापसी की है। वहीं, करण का नाम उन सितारों में शामिल है, जिन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है।

First published on: Jan 13, 2024 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.