Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Jaya Prada के खिलाफ बार-बार अरेस्ट वारंट क्यों?

Jaya Prada Arrest Warrant: फेमस एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवादों में रहती हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अदाकारा की मुश्किलें उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं। एक थोड़ी कम होती है तो दूसरी सामने आकर खड़ी हो जाती है। अब रामपुर कोर्ट में जया के […]

Jaya Prada Arrest Warrant
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Jaya Prada Arrest Warrant: फेमस एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवादों में रहती हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अदाकारा की मुश्किलें उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं। एक थोड़ी कम होती है तो दूसरी सामने आकर खड़ी हो जाती है। अब रामपुर कोर्ट में जया के खिलाफ दूसरा अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है, हालांकि वो कोर्ट में पेश नहीं हुईं। इस बार जो अरेस्ट वारंट जारी हुआ है उसमें आरोप लगा है कि उन्होंने साल 2019 में लोकसभा चुनाव संहिता का उल्लंघन (Code of Conduct) किया था। ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी उनके खिलाफ 6 बार वारंट जारी हो चुके हैं। आइए इस खबर पर विस्तार से नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Merry Christmas’ को नहीं मिली ऑडियंस

फरार हैं जया प्रदा!  (Jaya Prada Arrest Warrant)

खबर आ रही है कि जया प्रदा को कई बार कोर्ट में बुलाया गया, बावजूद इसके वो वहां नहीं गईं। कहा जा रहा है कि वो फरार हैं। अब अदालत में इस मामले में आने वाली 24 जनवरी 2024 को सुनवाई होनी है। बता दें कि हियरिंग उत्तर प्रदेश के एमपी-एमएलए कोर्ट, रायपुर में होगी।

जया प्रदा की हो रही तलाश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया प्रदा पर आचार संहिता लागू होने के बाद भी नूरपुर के एक गांव की सड़क का इनोग्रेशन में शामिल होने का आरोप लगा है। इसके अलावा एक्ट्रेस पर पिपलिया गांव में आपत्तिजनक बयान देने का भी आरोप लगा है।

इन दोनों ही मामलों की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में होनी है। मिली जानकारी के अनुसार, जया के खिलाफ पहले से ही सात गैर-जमानती वारंट दर्ज हैं। हालांकि कोर्ट में पेश न होने की वजह से एक्ट्रेस की दिल्ली और मुंबई में तलाश की जा रही है।

लड़ चुकी हैं चुनाव  (Jaya Prada Arrest Warrant)

जया ने एक्टिंग में तो अपना परचम लहरा दिया, इसके बाद राजनीति में भी उन्होंने कदम रखा। बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2019 में लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा। हालांकि वो इसमें हार गई थीं।

First published on: Jan 13, 2024 07:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.