Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘शादी के बाद…’, Vijay Deverakonda ने फ्यूचर प्लान्स का किया खुलासा

Vijay devarkonda reveals future plans: विजय देवरकोंडा ने हाल में अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में फ्यूचर प्लान्स को लेकर कई खुलासे किए हैं, उन्होंने बताया कि वो जल्द पिता बनना चाहते हैं।

vijay devarkonda
vijay devarkonda

Vijay devarkonda reveals future plans: पॉपुलर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अक्सर अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अक्सर उनसे सवाल किया जाता है कि आखिर दोनों कब शादी कर रहे हैं। आखिरकार एक्टर ने अपने फ्यूचर प्लान्स का खुलासा किया है।

एक्टर ने क्यों कहा शादी कर के पिता बनना चाहते हैं

विजय देवरकोंडा इन दिनों मृणाल ठाकुर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म फैमिली स्टार के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म प्रमोशन के इवेंट में जब एक्टर से उनके शादी करने के प्लान्स के बारे में पूछा तो एक्टर ने कहा कि वो जल्द शादी कर के पिता बनना चाहते हैं।

रिलेशनशिप रूमर्स को सच साबित करते आएं विजय

विजय देवरकोंडा ने सिर्फ अपनी ख्वाहिश के बारे में ही नहीं बताया, उन्होंने ये भी कहा कि वो लव मैरिज ही करेंगे। ये कहकर देवरकोंडा ने अपने और रश्मिका के रिलेशनशिप रूमर्स पर मोहर लगाई है। एक्टर ने इतना तक कह दिया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से तभी शादी करेंगे, जब उनके माता-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार हो जाएंगे।

क्या विजय-रश्मिका की हो गई है सगाई

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई हो गई है और जल्द दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि, न तो इस खबर को लेकर और  न ही अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है।

First published on: Mar 30, 2024 11:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.