Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

नाले में कूदते थे… केकड़े पकड़ते थे… कपिल शर्मा के शो में रणबीर-रिद्धिमा ने किए शॉकिंग खुलासे

 The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के लेटेस्ट शो  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने नेटफ्लिक्स पर एंट्री मार ली है, पहले ही दिन रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर ने कई शॉकिंग खुलासे किए।

Kapil Sharma

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) ने एक बार फिर से अपनी धमाकेदार एंट्री से लोगों का दिल खुश कर दिया है। जी हां, 30 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो शुरू हो गया है। नए शो की खास बात ये है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लंबे समय से चली आ रही लड़ाई खत्म हो गई है। अब दोनों ने एक बार फिर से लोगों को साथ हंसाने का जिम्मा ले लिया है।

बीते दिन शो का इनोग्रेशन करने पहुंची कपूर फैमिली यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लोगों को खूब एंटरटेन किया। इस बीच रणबीर और रिद्धिमा ने कई सारे राज भी खोले, जो हैरान कर देने वाले थे।

रणबीर रखते हैं बेटी का खूब ख्याल

शो में कपूर फैमिली एक दूसरे की टांग खींचती नजर आई। वहीं लोगों ने भी इस प्रोग्राम को खूब पसंद किया। जब रणबीर से अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि वो राहा के डायपर चेंज करते हैं तो वो बोले कि हां और तो और बेटी के सारे काम करते हैं। साथ एक्टर ने कहा कि वो डकार भी दिलाते हैं और ये उनकी स्पेशिलिटी है। मां नीतू ने भी बेटी की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक बहुत अच्छे फादर हैं और अपनी बेटी को अपने पिता की तरह ही अच्छे संस्कार देंगे।

मां और बहन की ड्रेस और जूलरी गर्लफ्रेंड को देते थे गिफ्ट

शो के दौरान रणबीर कपूर के कई सारे सीक्रेट्स से पर्दा उठा। मजाक में कपिल ने रणबीर के बारे में बताया कि वो बचपन में अपनी बहन की ड्रेस गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करते थे। इसी बात पर एक्टर एक और खुलासा करते हैं और बताते हैं कि वो तो अपनी मां की जूलरी भी गर्लफ्रेंड को दे देते थे। उन्हें लगता था कि यही तो उनकी बहू बनेगी।

नाले में कूदते थे और केकड़े पकड़ते थे

कपिल शर्मा ने आगे कहा कि जब वो छोटे थे तो बड़े ही अलग गेम खेलते थे। हालांकि अब तो बच्चों के पास गैजेट्स होते हैं, और वो उनसे खेलते हैं। लेकिन बचपन में कपिल फ्रिज को धीरे से बंद करते हुए लाइट के बंद होने का इंतजार करते थे। तो कभी टेबल पर गिरे पानी को उंगली से घुमाते हुए आकृति बनाते थे। इस पर कपिल रिद्धिमा और रणबीर से पूछते हैं कि आप बचपन में कैसे खेलते थे? इसका जवाब देते हुए भाई बहन बोलते हैं कि वो तो नाले में कूदते थे, और केकड़े पकड़ते थे। इस बात को सुन सभी हैरान रह गए।

दादा-दादी के घर के पीछे था नाला

रिद्धिमा ने आगे कहा कि वो हर वीकेंड दादा-दादी के घर जाते थे, और उनके घर के पीछे वाले नाले के ऊपर से आर पार कूदते थे। और तो और नाले के पास से केकड़े भी पकड़ते थे। अर्चना पूछती हैं कि नाला तो साफ होगा ना तो वो बोलती हैं कि गंदा नाला था।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma की नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान

First published on: Mar 31, 2024 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.