Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

खुशखबरी! Holi से पहले Kapil Sharma को कोर्ट से राहत, क्या था केस जिसका आया फैसला?

Kapil Sharma: कपिल शर्मा को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें 2 साल से कोर्ट में चल रहे एक केस से राहत मिल गई है, जानते हैं कि क्या था वो केस जिसमें फंसे थे फेमस कॉमेडियन।

Kapil Sharma
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kapil Sharma: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने अपकमिंग शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। ये शो जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है जो पुराने केस से जुड़ी है। जी हां, एक मामला ऐसा था जिसने कॉमेडियन को कानूनी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया था। कपिल के खिलाफ याचिका दायर की गई थी, जिसकी सुनवाई पिछले 2 साल से हो रही थी, लेकिन अब होली से ठीक पहले इसका फैसला कपिल के पक्ष में आया है जो उनके और कॉमेडियन के फैंस के लिए गुड न्यूज है। आइए जानते हैं कि क्या था वो मामला।

क्या था पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा शो दो साल पहले अपने ही ‘द कपिल शर्मा शो’ की वजह से फंस गए थे। दरअसल शो के एक एपिसोड में एक सीन दिखाया गया था, जिसमें 8 मिनट तक कोर्ट की कार्रवाई चली। इस एक्ट में कपिल और उनके को-स्टार्स ने कोर्ट के दौरान होने वाली कार्रवाई की एक्टिंग की थी। इसी दौरान कपिल एक वकील के रूप में नजर आए जो डबल मीनिंग बातें कर रहे थे और शराब मांग रहे थे।

इस व्यक्ति ने दर्ज किया था केस

बेशक शो को देखने में मजा आया लेकिन वो इसकी वजह से कानूनी पचड़े में फंस गए। दरअसल ये पूरा सीन एडवोकेट सुरेश धाकड़ को पसंद नहीं आया। उन्होंने इल्जाम लगाया कि ये कोर्ट की अवमानना है। ऐसे में सुरेश धाकड़ ने ग्वालियर के मजिस्ट्रेट कोर्ट और फिर सेशन कोर्ट में कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पिछले दो सालों से ये केस कोर्ट में चल रहा था, लेकिन अब होली से ठीक पहले कपिल को कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिल गई है।

कब आएगा कपिल का नया शो

बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का इंतजार खत्म हो गया है। कॉमेडियन का शो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। इसमें एक बार फिर से सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को देखा जाएगा। जहां पहले दोनों के बीच विवाद चल रहा था, वहीं अब सब कुछ नॉर्मल हो गया है। एक बार फिर से कपिल की पूरी टीम दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रही है।

यह भी पढ़ें: 17 की उम्र में 20 साल बड़े एक्टर से प्यार, रही लिवइन में,  किडनैपिंग का लगाया आरोप

First published on: Mar 23, 2024 10:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.