Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

17 की उम्र में 20 साल बड़े एक्टर से प्यार, रही लिवइन में,  किडनैपिंग का लगाया आरोप, जानें कौन?

Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनौत ने अभिनेता आदित्य पंचोली को लेकर कहा था कि उन्होंने उनका अपहरण कर शारीरिक शोषण किया और मारपीट भी की है।

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kangana Ranaut Birthday: बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने अपने काम से तो सुर्खियां बटोरी ही थी लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी वो लाइमलाइट में रही हैं। एक्ट्रेस का नाम सबसे पहले आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के साथ जुड़ा जो उनसे उम्र में बहुत बड़े थे। हालांकि एक्ट्रेस उनके साथ लिवइन में भी रहीं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि जब उन्होंने आदित्य पर मारपीट और शोषण करने का आरोप लगाया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। आइए जानते हैं कि क्या था पूरा मामला।

शादीशुदा आदित्य के प्यार में थीं  कंगना

कंगना रनौत को लेकर ये भी कहा जाता था कि उनका नाम कई लोगों के साथ नाम जुड़ा, लेकिन आदित्य पंचोली वो नाम है जिनके साथ एक्ट्रेस का सबसे पहले नाम जुड़ा।

महज 17 साल की उम्र में 20 साल बड़े आदित्य के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ा। हालांकि वो मैरिड थे, लेकिन फिर भी दोनों के प्यार के चर्चे गॉसिप के गलियारों में थे। कंगना ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वो उनसे प्यार करती थीं, वो तो ये कहती हैं कि उन्होंने आदित्य को अच्छा इंसान समझा।

कंगना ने आदित्य पर लगाया शारीरिक शोषण करने का आरोप

आपकी अदालत में कंगना ने कहा था कि आदित्य ने उन्हें एक घर में बंद कर दिया था, और वो वहां उनका शोषण करता था। एक्ट्रेस ने एक्टर पर मारपीट और गाली देने का भी आरोप लगाया था। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि एक्टर ने उनका शारीरिक शोषण भी किया था।

उन्होंने कहा था कि अपने आपको बचाने के लिए वो आदित्य की वाइफ से भी मिलीं और उन्हें पूरी बात बताई। लेकिन उन्होंने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वो उसके घर में न आने से खुश हैं। क्योंकि जब वो घर में आता है तो क्लेश होता है।

पुलिस तक पहुंचा मामला

कंगना और आदित्य के बीच की तकरार इतनी ज्यादा बढ़ गई की पुलिस तक बात पहुंच गई। एक्ट्रेस ने अपने आपको बचाने के लिए पुलिस का सहारा लिया और आदित्य पर मारपीट और अपहरण करने का आरोप लगाया। कंगना ने शिकायत दर्ज करवाई कि एक्टर ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज किया है।

साथ ही ये भी इल्जाम लगाया कि उन्होंने उनका शारीरिक शोषण भी किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि पुलिस ने उनकी काफी मदद की और उन्हीं की वजह से आदित्य पंचोली नाम का चैप्टर खत्म हुआ।

यह भी पढ़ें: मिला डायन का टैग, काले जादू का लगा आरोप, पहचाना कौन?

First published on: Mar 23, 2024 09:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.