Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

जेल में सुपरस्टार दर्शन की खातिरदारी की खुली पोल, VIP ट्रीटमेंट की तस्वीरें लीक; 7 अधिकारी सस्पेंड

Renuka Swamy Murder-Accused Darshan Thoogudeepa: रेणुका स्वामी मर्डर केस के आरोपी सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से लीक हुईं। अब जेल में सुपरस्टार की खातिरदारी का तस्वीरें सामने आने के बाद 7 पुलिस अधिकारियों पर सख्त एक्शन लिया गया है।

Darshan Thoogudeepa jail pics
Darshan Thoogudeepa

Renuka Swamy Murder-Accused Darshan Thoogudeepa: साउथ सिनेमा में रेणुका स्वामी मर्डर केस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अपने फैन के खून के इल्जाम में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन को अरेस्ट किया गया था। अब एक बार फिर यह केस चर्चा में आ गया है। खून के आरोपी एक्टर दर्शन थुगुदीपा को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से लीक हुईं। अब जेल में सुपरस्टार की खातिरदारी का तस्वीरें सामने आने के बाद 7 पुलिस अधिकारियों पर सख्त एक्शन लिया गया है।

जेल में मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

कत्ल के आरोप में जेल में पिछले कुछ महीनों से सजा काट रहे सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। यह तस्वीरें जेल से सामने आई हैं, जहां एक्टर को आराम से अपने साथियों के साथ मिलकर पार्क में बैठे हुए देखा जा सकता है। कुर्सी पर बैठे हुए दर्शन के हाथ में चाय का कप है तो दूसरे हाथ में सिगरेट पकड़ी हुई है। एक्टर को दर्शन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की खबरें तो पहले भी सामने आई हैं, मगर इस बार सबूत भी साथ में बाहर आ गया है, जिसके बाद तहलका मच गया है।

यह भी पढ़ें: जिस प्राइवेट पार्ट की भेजी तस्वीर, उसे ही कातिल ने कुचला, रेणुका स्वामी मर्डर केस में नया मोड़

तस्वीरों के बाद अब वीडियो हुआ लीक 

बता दें कि दोस्तों संग मस्ती करते दर्शन की फोटो लीक होने के बाद अब नया वीडियो भी सामने आया है। दर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस क्लिप में वो अपने दोस्तों से वीडियो कॉल के जरिए बात करते दिखाई दे रहे हैं। इस क्लिप से साफ हो गया है कि सुपरस्टार के पास जेल में मोबाइल फोन भी है, जिससे वो बाहरी दुनिया से जुड़े हुए हैं। इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस और कर्नाटक सरकार पर सवाल खड़े हो गए हैं, क्यों एक्टर की जेल में खातिरदारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के लिए खूनी बना एक्टर जेल में, कट्टर फैन ने उठाया ये कदम तो हुआ गिरफ्तार

7 अधिकारी हुए सस्पेंड

अब जानकारी सामने आई है कि रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renuka Swamy Murder Case) में जेल की हवा खा रहे एक्टर दर्शन को मिलने वाली वीआईपी ट्रीटमेंट की पोल खुलने के बाद कर्नाटक सरकार ने सख्त एक्शन लिया है। एक्टर की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद 7 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। कर्नाटक मंत्री जी परमेश्वर ने इस मामले में कहा, ‘ कल शाम को हमारे अधिकारी जांच के लिए गए थे और 7 अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है। यह एक चूक है। इसे दोहराया नहीं जाना चाहिए, हमारी भी कुछ जिम्मेदारी है।’

यह भी पढ़ें: ‘भगवान कृष्ण का मजाक बना…’, राधारानी बनी तमन्ना भाटिया, कृष्ण संग रास रचाते देख भड़क उठे लोग

First published on: Aug 26, 2024 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.