---विज्ञापन---

मर्डर मिस्ट्री में सुपरस्टार संग गर्लफ्रेंड भी निकली ‘कातिल’! रेणुका स्वामी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा

Renuka Swamy Murder New Update: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री तब से सुर्खियों में बनी हुई है, जब से फैन के मर्डर केस में सुपरस्टार दर्शन थूगदीप और उनकी कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को गिरफ्तार किया गया है। अब इस केस में पुलिस द्वारा रिमांड याचिका दाखिल की गई है, जिसके सामने आते ही इस केस में एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Pavithra Gowda and Darshan

Renuka Swamy Murder New Update: कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार दर्शन थूगदीप की गिरफ्तारी के बाद से रेणुका स्वामी मर्डर केस सिनेमा जगत में सुर्खियां बटोर रहा है। एक्टर दर्शन के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। बेंगलुरु पुलिस ने जो रिमांड याचिका कोर्ट में पेश की है, उसके मुताबिक, पवित्रा गौड़ा भी इस खौफनाक मर्डर केस में शामिल हैं, क्राइम के लिए उकसाने, साजिश रचने और हत्या में शामिल भी हुई है। जबकि पहले माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने उन्हें अश्लील फोटो भेजने वाले सनकी फैन रेणुका स्वामी को सिर्फ चप्पल से मारा था।

पवित्रा गौड़ा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

रेणुका स्वामी हत्याकांड मामले में नया अपडेट (Renuka Swamy Murder New Update) सामने आया है और अब केस में बेंगलुरु पुलिस ने कोर्ट में नई रिमांड याचिका दाखिल की है, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस द्वारा रिमांड याचिका में बताया गया है कि पुलिस इंवेस्टिगेशन में सामने आया है कि कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस और दर्शन एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा रेणुका स्वामी मर्डर केस में सक्रिय रूप से शामिल हैं। हालांकि पहले पवित्रा को लेकर माना जा रहा था कि उन्होंने सिर्फ पीड़ित को चप्पल से पीटा था, लेकिन जब वो एक्टर दर्शन और उनके साथियों ने मिलकर रेणुकास्वामी का मर्डर किया तब वो वहां पर मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें: पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? क्या बोली पवित्रा

सीधे तौर पर खून में शामिल एक्ट्रेस

पुलिस द्वारा कोर्ट में दाखिल की गई रिमांड याचिका में पवित्रा गौड़ा के खून में शामिल होने के साथ-साथ आगे बताया गया है कि सबूतों के अनुसार, आरोपी पुट्टस्वामी उर्फ पवन, राघवेंद्र, नंदीशा, जगदीश उर्फ जग्गा, नागराजू, लक्ष्मण, दीपक, केशवमूर्ति और अनुकुमार के अलावा एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा भी सीधे तौर पर इस हत्याकांड में शामिल थीं। पुलिस का कहना है कि एक्टर दर्शन और तीन आरोपी इस केस में पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं।

दर्शन ने रची मर्डर की साजिश!

चैलेंजिंग एक्टर दर्शन जो इस मर्डर केस में आरोपी है और इस फिलहाल पुलिस कस्टडी में है। इस मर्डर मिस्ट्री में एक्टर ने अपने फैंस को शामिल किया। पुलिस ने कहा कि उनके द्वारा बटोरे गए फिजिकल, टेक्निकल और साइंटिफिक सबूत जुटाए है, उनसे पता चलता है कि रेणुकास्वामी के साथ पहले जमकर दरिंदगी की गई है और फिर सभी आरोपियों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतारा है। मर्डर के बाद एक्टर ने आरोपियों के साथ मिलकर सबूत मिटाने और पुलिस को भटकाने की भी साजिश रची है, जिसके बारे में पुलिस ने अपनी रिमांड रिपोर्ट में बताया है।

यह भी पढ़ें: IAS अफसर पर FIR दर्ज कराने वाले मशहूर सिंगर का विवादों से पुराना नाता, पहले दे चुके हैं कई कंट्रोवर्शियल बयान

 

First published on: Jun 22, 2024 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.