Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

मंडी सीट से जीत के बाद कंगना रनौत की हुंकार, क्या बोलीं सियासत की नई ‘क्वीन’

Kangana Ranaut Mandi Seat Win: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत चुनाव जीत गई हैं। कंगना रनौत को भारी मतों से जीत मिली है और अपनी जीत के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है।

kangana ranaut
kangana ranaut

Kangana Ranaut Mandi Seat Win: बॉलीवुड की क्वीन राजनीति में भी रानी बनकर उभरी हैं। जी हां हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Kangana Ranaut Mandi Seat Win) से कंगना रनौत जीत गई हैं। अपने पहले ही लोकसभा चुनाव में कंगना ने कांग्रेस के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को हराया है। कंगना रनौत की जीत ना सिर्फ उनके लिए बल्कि भाजपा के लिए भी काफी बड़ी है, क्योंकि कांग्रेस के इनते मजबूत प्रत्याशी को हराना कोई आसान बात नहीं है। चुनाव में जीत का झंडा लहरते ही कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सभी का आभार व्यक्त किया है।

जीत के बाद कंगना का पहला पोस्ट (Kangana Ranaut Mandi Seat Win)

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में मंडी से जीत दर्ज कर ली है और अपनी जीत के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है, जिसमें मोदी और जेपी नड्डा दिख रहे हैं और नीचे की साइड कंगना रनौत की तस्वीरें लगी हुई हैं। इसके साथ पोस्टर में लिखा है, मंडी के मेरे सभी परिवारजनों का दिल से आभार।

क्या बोलीं कंगना रनौत  (Kangana Ranaut Instagram Post)

इंस्टाग्राम पर पोस्टर के साथ कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ‘समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार। ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की।’ मंडी लोकसभा सीट (mandi loksabha election result) से कंगना रनौत की जीत के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

मंडी में जश्न का माहौल (Kangana Ranaut Mandi Seat Win)

हिमाचल प्रदेश की मंडी में कंगना रनौत की जीत के बाद जश्न का माहौल है और हर तरफ लोग खुशियां मना रहे हैं। कंगना रनौत ने एक्टिंग के बाद अब राजनीति में भी अपने नाम का डंका बजवाया है और लोग उनकी इस जीत पर जश्न मना रहे हैं। कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और चुनाव प्रचार के दौरान भी कंगना की बेबाकी हर मौके पर नजर आई।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की लोकसभा चुनाव में हार के 5 कारण, काराकाट सीट पर फीका पड़ा पावर स्टार का स्टारडम

First published on: Jun 04, 2024 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.