---विज्ञापन---

Ayodhya Ram Mandir में झाड़ू लगाती दिखीं कंगना रनौत, ट्रोलर्स बोले ‘ओवर एक्टिंग’

Kangana Ranaut Video Viral: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन होने वाले हैं। इस दिन का देश वासी कब से इंतजार कर रहे हैं। अब जब सिर्फ एक दिन शेष रह गया है तो सभी की उत्सुकता बढ़ गई है। इस मौके पर बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत […]

Kangana Ranaut Video Viral
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Kangana Ranaut Video Viral: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन होने वाले हैं। इस दिन का देश वासी कब से इंतजार कर रहे हैं। अब जब सिर्फ एक दिन शेष रह गया है तो सभी की उत्सुकता बढ़ गई है। इस मौके पर बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अयोध्या पहुंच गई हैं। उन्हें राजकीय न्योता दिया गया है। एक्ट्रेस ने अयोध्या में पहुंच हनुमान गढ़ी मंदिर पूजा की। कंगना मंदिर परिसर में झाड़ू लगाती हुईं भी नजर आईं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir के बीच क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा Anushka?

झाड़ू लगाती दिखीं कंगना (Kangana Ranaut Video Viral)

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समारोह में कंगना रनौत इंवाइटेड हैं। इस अवसर पर वो पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस ने पूजा पाठ की तो उसके बाद वो मंदिर परिसर में झाड़ू लगाती दिखाई दीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। झाड़ू लगाते हुए अभिनेत्री ने महंगी साड़ी पहनी है तो गले में हैवी गोल्ड नेकलेस पहना हुआ है। वहीं सनग्लास लगाए हुए हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। कोई कंगना को शेरनी कह रहा है तो कोई उन्हें इस वेशभूषा में देखकर खुश हो रहा है।

अब यूजर्स कर रहे ट्रोल  (Kangana Ranaut Video Viral)

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस ने कंगना को ट्रोल करना शुरु कर दिया। किसी ने कहा कि ‘इतना सज धज कर सफाई कौन करता है’ तो किसी ने कहा  ‘भारी मेकअप, गहने, सनग्लासेस पहनकर मंदिर की साफ सफाई का शो ऑफ हो रहा है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘हैवी मेकअप गहने सनग्लास पहन कर मंदिर की सफाई का शो ऑफ हो रहा है’। एक ने लिखा- मंदिर में चश्मा लगाकर सफाई करने से ज्यादा पुण्य मिलता है क्या। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स सामने आए।

First published on: Jan 21, 2024 02:42 PM