---विज्ञापन---

क्या सच में माफी मांगने को तैयार है Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली! जानें खबर का सच…

Kangana Ranaut Slap Case: कंगना रनौत इन दिनों थप्पड़ कांड की वजह से लाइमलाइट में छाई हुई हैं। अब इस केस में नया मोड़ आ गया है कि कहा जा रहा है कि महिला जवान अब अपनी गलती की माफी मांग रही है...

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Slap Case: एक्ट्रेस से सांसद बन चुकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ (CISF) महिला जवान को लेकर खबर आ रही है कि वो अब माफ़ी मांग रही है। दरअसल ये जानकारी सीआईएसएफ के सीनियर ऑफिसर विनय काजला (Vinay Kajla) ने दी है। उन्होंने कहा कि वो इस मामले की जांच करने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गए, वहां उन्होंने पूरे मामले की जांच की। इसके बाद सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर (CISF soldier Kulwinder Kaur) के खिलाफ धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। हालांकि दोनों धाराओं में जमानत हो सकती है। विनय ने ये भी माना कि सुरक्षा में लापरवाही के तहत ये घटना हुई जिसकी जांच शुरू कर दी गई है। आइए एक बार विस्तार से जान लेते हैं कि क्या है पूरा मामला…

कुलविंदर कौर ने मांगी माफी?

CISF के सीनियर ऑफिसर विनय काजला का कहना है कि वो कंगना रनौत से मिले और इस घटना की माफी मांगी। वहीं काजला ने ये भी जानकारी दी की आरोपी महिला जवान ने माफी मांगी है। ऐसे में कंगना ने भी उनसे पूछा की आखिर क्यों उन्होंने उन्हें थप्पड़ मारा। हां ये बता दें कि ये जानकारी विनय काजला ने दी है, लेकिन अभी तक कुलविंदर कौर का कोई ऐसा बयान नहीं आया है।

नहीं हुई अभी तक गिरफ्तारी

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है और धाराएं भी लग गई है। लेकिन अभी तक इस मामले में उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया है। हां उनके खिलाफ जांच जारी है, जिसके बाद निर्णय लिया जाएगा कि करना क्या है।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का क्या था पहला रिएक्शन

बता दें कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान ने इस थप्पड़ कांड के बाद कहा था कि- किसान आंदोलन पर कंगना के बयान से वो आहत थीं। उन्होंने एक नोट जारी कर ये भी कहा था कि उन्हें उनकी नौकरी जाने का भी कोई डर नहीं है। वो अपनी मां से सम्मान के लिए ऐसी हजारों नौकरियां कुर्बान कर सकती हैं।

जानें क्या था पूरा मामला

आइए जल्दी से शॉर्टकट में आपको पूरे मामले के बारे में बता देते हैं। दरअसल ये घटना 6 जून की है जब कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड हुआ। जिस महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा था उन्होंने कहा था कि वो उनके 4 साल पुराने किसान आंदोलन से जुड़े बयान से आहत थीं। जिसका गुस्सा ही था जो उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा।

यह भी पढ़ें: OTT पर शर्म की हदें पार कर चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेस

First published on: Jun 09, 2024 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.