---विज्ञापन---

OTT पर शर्म की हदें पार कर चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेस, तीसरे नंबर वाली तो हो गई थी पूरी न्यूड

OTT Actress Crossed Limits Intimacy: ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बहुत सी एक्ट्रेसस के करियर बनाए हैं। लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जिन्होंने बोल्ड सीन और कपड़े उतारने से भी कोई परहेज नहीं किया।

OTT Actress Crossed Limits Intimacy

OTT Actress Crossed Limits Intimacy: ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेंट मौजूद है। बात उन एक्ट्रेसस की करें जिन्होंने शर्म की सारी हदें पार कर दी। एक ने तो अपने सारे कपड़े उतार ऐसा बवाल मचाया कि देखने वाले भी शर्म से पानी-पानी हो गए। वैसे अगर ये कहें कि जहां पहले थिएटर का क्रेज था वहीं लॉकडाउन के दौरान वो ओटीटी में शिफ्ट हो गया। आज के समय में सिर्फ और सिर्फ ओटीटी का ही जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब बोले भी क्यों ने इस पर हर तरह का कंटेंट जो मौजूद होता है। तो चलिए आज हम उन हसीनाओं की बात कर लेते जिन्होंने सारी हदें पार करने में मिनट नहीं लगाया।

1. त्रिधा चौधरी

‘आश्रम’ (Ashram) वेब सीरीज से सुर्खियों में आई त्रिधा शर्मा (Tridha Choudhury) बोल्डनेस देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं। एक्ट्रेस ने सीरीज में बॉबी देओल के साथ जो इंटीमेट सीन्स दिए थे उन्हें देख लोग अपनी पलकें झपकाना भी भूल गए थे। एक्ट्रेस न सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी हॉट हैं जो अपने इंस्टा पर बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

2. निया शर्मा

आपको टीवी की संस्कारी बहू निया शर्मा  (Nia Sharma) तो याद ही होंगी ना। हालांकि अब वो संस्कारों को छोड़ बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाने में पीछे नहीं हटती।

एक्ट्रेस ने ‘ट्विस्टेड’ (Twisted)से लेकर ‘जमाई राजा पार्ट 2’ (Jamai Raja Part 2) तक में इतने इंटीमेट सीन्स दिए की एक बार को तो देखने वाले भी शर्मा गए।

3. कुब्रा सैत

‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) में कुब्रा सैत (Kubbra Sait) की बोल्डनेस देख आप सब कुछ भूल जाएंदे। एक्ट्रेस ने शर्म की सारी हदें पार कर दी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए।

हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस ने एक सीन के लिए अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। इस सीन को देख बवाल ही मच गया था।

ईशा गुप्ता

4. बात बोल्ड एक्ट्रेस, ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की करें तो उन्होंने कभी भी बोल्ड सीन देने से कोई परहेज नहीं किया। एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में इंटीमेट सीन दिए हैं। लेकिन बात बॉबी देओल की ‘आश्रम’ (Ashram) की करें तो उसमें तो उन्होंने सिर्फ ब्रा पहन सेमी न्यूड पोज में इंटीमेट सीन दे ऐसा पारा बढ़ाया कि वो छा गईं।

5. स्नेहा पॉल

‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ (Charmasukh Chawl House 2) उल्लू ऐप (Ullu App) पर मौजूद एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें स्नेहा पॉल (Sneha Paul) ने भर-भरकर इंटीमेट दिए हैं। आपको सीरीज के नाम से ही इस बात का अंदाजा लग गया होगा कि इसमें कितनी बोल्डनेस होगी।

एक सीन में तो उन्होंने अपने कपड़े ही उतार फेंके हैं, ऐसे में उसे परिवार वालों के साथ न देखें नहीं तो शर्मसार हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: OTT पर इंटीमेट सीन्स देने में आगे हैं ये हसीनाएं

First published on: Jun 09, 2024 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.