---विज्ञापन---

दुश्मनी भुला शबाना आजमी ने थप्पड़ कांड में किया कंगना को सपोर्ट, बोलीं- इस घटना सेलिब्रेट नहीं कर पा रही…

Kangana Ranaut Slap Incident Shabana Azmi Support: कंगना रनौत को 6 जून वाले दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा, अब ये मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, ऐसे में शबाना आजमी ने भी एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है...

Shabana Azmi Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Slap Incident Shabana Azmi Support:  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) थप्पड़ कांड (Slap Incident) तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल 6 जून को CISF की एक महिला जवान ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा ये मामला गर्माता जा रहा है। एक्ट्रेस के साथ हुई इस घटना से बॉलीवुड के कुछ लोग आहत हो गए हैं। इस लिस्ट में अनुपम खेर, अमन वर्मा, रवीना टंडन, उर्फी जावेद, विवेक अग्निहोत्री सहित और भी कई लोग आते हैं। सभी ने कंगना को सपोर्ट किया है। अब एक और नाम जुड़ गया है जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। जी हां, अब कंगना के सपोर्ट में शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी आ गई हैं। हालांकि उनके आपसी टर्म्स कुछ ठीक नहीं हैं, लेकिन फिर भी शबाना ने आपसी तकरार को दरकिनार कर सही का साथ देते हुए उनका सपोर्ट किया है। आइए जानते हैं कि वो क्या बोलीं शबाना आजमी।

शबाना आजमी भी आईं कंगना के सपोर्ट में

शबाना आजमी और कंगना रनौत की आपसी तकरार तो किसी से छूपी नहीं हैं। लेकिन हाल ही में कंगना के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो थप्पड़ कांड हुआ उसपर शबाना का भी रिएक्शन आया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा-  उनके दिल में कंगना रनौत के लिए कोई प्यार नहीं है। फिर भी वो थप्पड़ मारने वाली घटना को सेलिब्रेट नहीं कर पा रही हैं। वो उन लोगों की भीड़ में शामिल नहीं हो पा रही, जो इस घटना से खुश हैं। अगर सुरक्षाकर्मी ही कानून अपने हाथ में लेना शुरू कर देंगे तो हम में से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।

कंगना और शबाना-जावेद के बीच क्या है तनाव

जानकारी के लिए बता दें की कंगना रनौत का इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ पंगा है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस शबाना आजमी और फेमस गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का भी नाम आता है। दोनों के बीच मानहानि का केस कोर्ट में चल रहा है, जिसकी सुनवाई होती रहती हैं। हालांकि अभी तक कोई फैसला नहीं आया है। कथित तौर पर कंगना और ऋतिक रोशन से जुड़ा भी कुछ विवाद है जिसके चलते इन तीनों के बीच मनमुटाव है। लेकिन शबाना ने अपने आपसी विवाद को साइड कर कंगना का सपोर्ट किया है।

Kangana Ranaut Slap Incident Shabana Azmi Support

एक्ट्रेस से सांसद बन गई हैं कंगना रनौत

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर बीजेपी की टिकट पर कंगना चुनाव जीत गई हैं। ये उनका जन्म स्थान भी है तो ऐसे में सभी ने उन्हें खूब प्यार दिया जिसका नतीजा जीत के रूप में सामने आया। अब एक्ट्रेस सांसद बन गई हैं, और आने वाले समय में पार्लियामेंट में बैठकर अपनी बेबाकी का परिचये देंगी।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत थप्पड़ कांड में Rakesh Tikait की एंट्री

First published on: Jun 08, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.