---विज्ञापन---

कंगना रनौत थप्पड़ कांड में Rakesh Tikait की एंट्री, महिला जवान के सपोर्ट में बोले- नेता बयानबाजी बंद करें

Kangana Ranaut Slap Incident Rakesh Tikait Entry: बॉलीवुड से राजनीति में आईं कंगना रनौत सांसद बनते ही लाइमलाइट में आ गई हैं, हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत थप्पड़ कांड की जिसमें राकेश टिकैत की एंट्री हो गई है...

Kangana Ranaut Rakesh Tikait

Kangana Ranaut Slap Incident Rakesh Tikait Entry: कंगना रनौत थप्पड़ जोर पकड़ता जा रहा है। कुछ लोग कंगना रनौत के पक्ष में हैं तो कुछ उनके खिलाफ में भी हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना राजनीति में आते ही सुर्खियों में छा गई हैं। इसकी वजह है वो थप्पड़ कांड जिस वजह से वो छा गई हैं। अब इस कांड ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है। अब इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत की एंट्री हो गई है जो CISF महिला जवान का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

कंगना रनौत थप्पड़ कांड ने पकड़ा तूल

दरअसल कंगना रनौत को 6 जून के दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ जवान ने थप्पड़ मारा। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो चारों तरफ सनसनी फैल गई। इस थप्पड़ कांड में जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कंगना के पक्ष में और विपक्ष में अपनी राय दी है वहीं अब एक ऐसे इंसान की एंट्री हो गई है जो अक्सर खबरों में छाया रहता है।

कंगना रनौत थप्पड़ कांड में राकेश टिकैत की हुई एंट्री

जी हां, हम बात कर रहे हैं किसान नेता राकेश टिकैत की जिन्होंने सीआईएसएफ महिला जवान का सपोर्ट किया है। अब टिकैत ने महिला जवान के सपोर्ट में बोला है कि कंगना और महिला जवान ने बीच बहस हुई थी, लेकिन थप्पड़ वाली बात झूठ है। दरअसल महिला जवान कंगना के 4 साल पुराने बयानों से आहत थी जिसकी वजह से ये सब हुआ। ऐसे में हम महिला जवान के साथ हैं और हर कदम उनके परिवार और उनके साथ हैं। उन्होंने ये भी कहा कि पूरा पंजाब किसान की बेटी के साथ है।

नेता भी बंद करें बयानबाजी

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि राकेश टिकैत ने भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि आंदोलन कर रहे किसानों को खालिस्तानी कहना, उनकी तुलना आतंकवादियों से करना, और उन्हें भाड़े का किसान कहना ये सब किया सही है। इन सबकी जांच हो। हर फौजी के अंदर इस बात को लेकर गुस्सा भरा हुआ है। उन्होंने ये भी कहा कि अब पंजाब के लोगों को खालिस्तानी का समर्थक कहना बंद करें। नेता भी अपनी बयानबाजी बंद करें।

महिला जवान के सपोर्ट में कही ये बात

राकेश टिकैत ने महिला जवान का सपोर्ट करते हुए उसे पंजाब की बेटी कहा। साथ में ये भी कहा कि इस वक्त वो सब उनके साथ खड़े हैं। टिकैत ने महिला जवान को सस्पेंड करने पर कहा कि उसकी गलती पर उसपर धाराएं लगाई जाए, लेकिन उन्हें सस्पेंड करना गलत है।

First published on: Jun 08, 2024 08:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.