---विज्ञापन---

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर क्या बोले सितारे? रवीना टंडन से लेकर देवोलीना तक, किसने क्या कहा

Kangana Ranaut Slap Incident Bollywood Reaction:थप्पड़ कांड में रवीना टंडन से लेकर उर्फी जावेद और देबोलीना भट्टाचार्य सहित विवेक अग्निहोत्री जैसे सितारे अब कंगना रनौत के समर्थन में उतरे हैं। चलिए जानते हैं, किस सितारे ने क्या बातें कही।

Kangana Ranaut Slap Incident Bollywood Reaction
Kangana Ranaut Slap Incident Bollywood Reaction

Kangana Ranaut Slap Incident Bollywood Reaction: हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत खूब सुर्खियों में हैं। वे ना सिर्फ सांसद बनने के कारण बल्कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड के कारण भी चर्चा में हैं। CISF की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा था। तभी से ही इस घटना ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर सबकी अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही हैं। अभी तक तो सिर्फ राजनेता ही इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे लेकिन अब बॉलीवुड के कई सितारों ने इस घटना पर अपनी-अपनी बात रखी है। चलिए जानते हैं, कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर किसने क्या कहा।

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने एक्स पर एक पोस्ट लिखी, जिस पर उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने इसी घटना का हिंट देते हुए लिखा कि ऐसी दुनिया में जहां हर छोटी से छोटी चीज पर बवाल होता है, वहां ये याद रखना भी जरूरी है कि जो महिलाएं लाइफ में कुछ अचीव कर चुकी हैं, वे भी इंसान होती हैं। सिर्फ पॉपुलर लोगों को नीचा दिखाना सही नहीं है और ये खतरनाक हो सकता है। दुनियाभर में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर संज्ञान लेने की जरूरत है।

उर्फी जावेद

बॉलीवुड की सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी इस घटना पर टिप्पणी करते हुए लिखा, मैं कंगना रनौत के राजनीतिक पक्ष से सहमत नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है जब आप किसी से असहमत होते हैं तो उस पर इस तरह से हमला करना सही नहीं है। हिंसा कभी भी इसका जवाब नहीं हो सकती।

विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने कंगना का समर्थन करते हुए कहा कि हर समझदार व्यक्ति को इस तरह की घटना की निंदा करना चाहिए। मैं समझदार क्यों कह रहा हूं क्योंकि समझदार लोग ही समझते हैं कि यह लोकतंत्र में कितना खतरनाक हो सकता है। जो लोग कंगना पर हंस रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए की बहुत से लोग आपको भी पसंद नहीं करते।

देवोलीना भट्टाचार्य

साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने कंगना रनौत का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतें जनता के भरोसे और सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन हैं। एक ड्यूटी पर रहने वाले अधिकारी को इस तरह से रिएक्ट नहीं करना चाहिए। यदि आप CISF अधिकारी के द्वारा किए गए अपराध को उचित ठहराते हैं तो आप इसका मतलब बिना वजह लोगों में नफरत फैला रहे हैं। इस तरह का व्यवहार एक खतरनाक मिसाल कायम कर सकता है और दूसरों को अपना बदला लेने की अनुमति देता है। हमें सामूहिक रूप से इस घटना की निंदा करनी चाहिए। अगर आपके प्रियजनों के साथ ऐसी घटना घटे तो आपको कैसा लगेगा? यह सिर्फ एक व्यक्ति के बारे में नहीं बल्कि पूरे समाज के बारे में है। हमारी सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोग यदि इस तरीके से करेंगे तो कानून व्यवस्था कहां जाएगी? इस तरह से देवोलीना भट्टाचार्य ने एक बहुत बड़ा पोस्ट लिखा है।

रंगोली चंदेल

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है कि खालिस्तानियों तुम लोगों की बस यही औकात है। पीछे से प्लान करना और हमला करना। मेरी बहन की रीड स्टील की बनी हुई है, वह खुद ही इससे निपटना जानती है, लेकिन पंजाब तेरा क्या होगा #किसानों का विरोध खालिस्तानी अड्डा था… एक बार फिर साबित हुआ!! रंगोली ने ये भी कहा कि सस्पेंड करने से इन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, मोटी रकम खालिस्तानियों से जो आ गई होगी, इन्हें तो रिमांड पर लेना होगा।

मीका सिंह

कंगना के समर्थन में आए मीका सिंह ने भी इस घटना को निंदनीय बताया है और पंजाब समुदाय के लिए खेद व्यक्त किया है।

विशाल ददलानी

आपको बता दें, वही विशाल ददलानी ने कंगना के बजाय CISF सुरक्षाकर्मी का समर्थन किया। बेशक, उन्होंने हिंसा को गलत ठहराया लेकिन उन्होंने कहा कि उस जवान ने गुस्से में ऐसा किया है। यदि उसकी नौकरी जाती है तो वह उसे नौकरी देने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: थप्पड़ कांड में बंटा बॉलीवुड, संयुक्त किसान मोर्चा के बाद अब Vishal Dadlani ने दिया CISF कांस्टेबल का साथ!

First published on: Jun 07, 2024 08:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.