---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Slap Case: शरीर को छूने जैसा…CISF जवान के समर्थकों पर भड़कीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद लोग महिला जवान के सपोर्ट में उतर आए हैं। ऐसे में अब कंगना ने महिला जवान को सपोर्ट करने वालों को आड़े हाथ लिया। कंगना का लेटेस्ट ट्वीट आग की तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो महिला जवान का सपोर्ट करने वाले लोगों को जमकर लताड़ रही हैं।

kangana ranaut
kangana ranaut

Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़कांड पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान कुलविंदर कौर को लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों से भी लोग सपोर्ट कर रहे हैं। इंडस्ट्री में जाने-माने सेलेब्स तक CISF जवान का समर्थन कर रहे हैं और इस वजह से अब कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर CISF जवान का समर्थन करने वालों जमकर लताड़ लगाई है।

महिला जवान के सपोर्ट में उतरे लोग

कंगना रनौत के साथ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड पर जहां कुछ लोग अपना गु्स्सा जाहिर कर रहे हैं और एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए एयरपोर्ट की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग CISF महिला जवान का समर्थन करते हुए कंगना रनौत के साथ हुई घटना पर चुटली ले रहे हैं। अब ऐसे लोगों पर कंगना ने अपनी भड़ास निकाली है और उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

कंगना रनौत का ट्वीट  (Kangana Ranaut Slap Case)

कंगना रनौत ने CISF महिला जवान को सपोर्ट करने वालों के खिलाफ एक लंबा चौड़ा ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने  बताया है कि हर एक क्राइम के पीछे कोई ना कोई वजह होती है। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘हर रेपिस्ट, हत्यारा या चोर हमेशा क्राइम करने के लिए एक मजबूत इमोशनल, फिजिकल, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण रखता है, कोई भी क्राइम बिना किसी वजह के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है।’

सपोर्ट करने वालों को लगाई फटकार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slap Case) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘याद रखे कि अगर आप किसी के प्राइवेट एरिया में घुसने, उनकी परमिशन के बिना उनकी बॉडी को छूने और उन पर अटैक करने से सहमत हैं, तो फिर आप रेप और मर्डर से भी सहमत होगें, क्योंकि यह भी पीठ में छुरा घोंपने जैसा ही है। इसलिए आपको अपनी साइकोलॉजिकल क्रिमिनल टेंडेंसी को गहराई से देखना चाहिए। मेरा आप लोगों को सुझाव है कि प्लीज योग और ध्यान करें, नहीं तो आपकी जिंदगी कड़वी और बोझिल हो जाएगी। अपने मन में इतनी ज्यादा नफरत, जलन को ना पालें… खुद को इससे फ्री करें।’

यह भी पढ़ें: कंगना थप्पड़ कांड के बाद रातों-रात हिट हुई CISF जवान, जगह-जगह से सम्मान का ऑफर

First published on: Jun 08, 2024 08:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.