---विज्ञापन---

गुड न्यूज! दुल्हन बनने जा रही Kangana Ranaut? शादी का जोड़ा हुआ तैयार; जानिए वेडिंग की डेट?

Kangana Ranaut Wedding: कंगना रनौत का आज बर्थडे है, इस खास दिन पर एक और गुड न्यूज आई है कि वो शादी करने जा रही हैं। वेडिंग को लेकर और भी जानकारी सामने आई हैं।

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kangana Ranaut Wedding: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज बर्थडे है। इस खास दिन पर एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर आई है जिसे सुनने के लिए लोग कब से बेताब थे। आज के दिन ही, उनकी शादी की खबर भी जमाने के सामने आ गई है। और, ऐसा दावा हम नहीं लेकिन, कुछ लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में जोरों-शोरों से जरूर किया जा रहा है। ये बात तो किसी से छुपी ही नहीं है कि, कंगना को दुल्हन बनने का वेट तो कई सालों से उनके फैन्स कर रहे हैं। आइए जानते हैं की क्या कहती है E24 बॉलीवुड की रिपोर्ट।

हो गई है स्पेशल पर्सन की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसमें ये बताया जा रहा है कि कंगना को उनका मिस्टर परफेक्ट मिल गया है। इस खबर के सामने आते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं। अब एक्ट्रेस ने दुल्हन बनने की तैयारी कर ली है, और जल्द ही उनकी डोली उठने वाली है। ऐसा दावा हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि कई मीडिया संस्थानों के द्वारा किया जा रहा है।

तैयार हो रहा है शादी का जोड़ा

खबर सामने आ रही है कि कंगना जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उन्होंने एक खास साड़ी को अपने शादी के स्पेशल आउटफिट के रूप में चुना है।

खबर ये भी है कि ये शादी का जोड़ा इंडस्ट्री के टॉप डिजाइनरों द्वारा तैयार किया जा रहा है और तैयार होने के लास्ट फेज में है। अब शादी के जोड़े का जिक्र हो गया है तो इस बात की खबर और भी ज्यादा तूल पकड़ रही है कि सच में एक्ट्रेस की शादी होने वाली है।

कौन है पंगा क्वीन के सईयां?

कंगना का नाम एक नहीं बल्कि कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं। आज अभिनेत्री का जन्मदिन है, वहीं इस खास दिन एक और अच्छी खबर सामने की एक्ट्रेस जल्द शादी करने वाली हैं।

हालांकि फैंस कब से उन्हें दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं। हालांकि अभी तक किसी भी सूत्र के जरिए इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आखिर कौन है एक्ट्रेस के होने वाले दुल्हेराजा। हालांकि अभी तक न तो कंगना की ओर से और न ही उनकी टीम की ओर से इस बात की आधिकारिक पुष्टि आई है।

अब आप ही की तरह हमें भी इस बात का इंतजार है कि वो कब शादी करेंगी और खुद इस बात की जानकारी हमें देंगी।

यह भी पढ़ें: 17 की उम्र में 20 साल बड़े एक्टर से प्यार, रही लिवइन में, किडनैपिंग का लगाया

First published on: Mar 23, 2024 02:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.