---विज्ञापन---

क्यों Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ की डेट में हुआ बदलाव?

Kangna Ranaut Emergency: बॉलीवुड कि बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna ranaut) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों के लिए तो कभी बेबाक बयानबाजी के लिए। जहां बीते दिनों वो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की वजह से चर्चा में बनी हुई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर खबरों में […]

Kangana Ranaut Emergency
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Kangna Ranaut Emergency: बॉलीवुड कि बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangna ranaut) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों के लिए तो कभी बेबाक बयानबाजी के लिए। जहां बीते दिनों वो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की वजह से चर्चा में बनी हुई थी। वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर खबरों में छा गई हैं। दरअसल अभिनेत्री ने इस मूवी की नई रिलीज डेट के बारे में बता दिया है। वहीं ये भी बताया है कि आखिर क्यों हुआ फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही ‘फाइटर’ की हुई चांदी

क्यों हुई पोस्टपोन?  (Kangna Ranaut Emergenc)

आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना ने 16 अक्टूबर 2023 को एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके बिजी शेड्यूल के कारण ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया था जिसमें लिखा था, “हमने ‘इमरजेंसी’ की रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 को घोषित की है, लेकिन मेरी बैक-टू-बैक रिलीज फिल्मों की वजह से और 2024 में कई प्रोजेक्ट के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल 2024 में रिलीज करने का फैसला किया है”।

Kangana Ranaut Emergency

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

आ गई ‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट

अब कंगना रनौत ने अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फैंस की बेसब्री को खत्म करते हुए हम बता देते हैं कि अब ये फिल्म सिनेमाघरों पर 14 जून 2024 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

फैंस की झलकी खुशी  (Kangna Ranaut Emergenc)

अब एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस खासे एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस फिल्म के लिए हम कब से इंतजार कर रहे थे। एक अन्य ने लिखा- क्वीन इज बैक। वहीं एक और यूजर ने लिखा- बहुत खुश हैं, वह आ रही है। इसी तरह कई और कमेंट्स भी आए।

‘इमरजेंसी’ की स्टारकास्ट  (Kangna Ranaut Emergenc)

बताते चलें कि कंगना की यह पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। अभिनेत्री लीड रोल तो निभा ही रही हैं, साथ में इसका डायरेक्ट भी कर रही हैं। इमरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलींद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ज़ी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का संगीत संचित बल्हारा और स्क्रिप्ट-डायलॉग रितेश ने दिए हैं।

First published on: Jan 23, 2024 01:04 PM