---विज्ञापन---

Fighter Advance Booking: रिलीज से पहले ही ‘फाइटर’ की हुई चांदी, एडवांस बुकिंग में छापे करोड़ों

Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ ( Fighter) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। अभी मूवी सिनेमाघरों में आई नहीं है, लेकिन ट्रेलर मात्र ने फैंस की बेसब्री को बढ़ा दिया है। हर किसी को फाइटर का […]

Fighter Advance Booking
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ ( Fighter) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। अभी मूवी सिनेमाघरों में आई नहीं है, लेकिन ट्रेलर मात्र ने फैंस की बेसब्री को बढ़ा दिया है। हर किसी को फाइटर का इंतजार है। अब सिर्फ 2 दिन बचे हैं जब दर्शक इस मूवी का आनंद थिएटर पर ले सकेंगे। लेकिन इससे पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ने गदर मचा दिया है। 22 जनवरी को फाइटर की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो गई थी, तो चलिए जानते हैं कि अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कौन है Bigg Boss 17 का फेवरेट कंटेस्टेंट? 

कमाए करोड़ों रुपये  (Fighter Advance Booking)

अब फिल्म के रिलीज में सिर्फ 2 दिन बचे हैं, ऐसे में दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही करोड़ों रुपये कमा लिए हैं। Sacnilk.com के लेटेस्ट आंकड़े के अनुसार, मूवी ने एडवांस बुकिंग में 3.66 करोड़ रुपये की कमाई कर अपने आपको करोड़पति की लिस्ट में शामिल कर लिया है।

विदेश में भी छाई फाइटर की खुमारी

न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में फाइटर की एडवांस बुकिंग रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। मूवी ने अमेरिका और कनाडा में अपनी एडवांस बुकिंग से $300,000 का आंकड़ा पार कर लिया है। मूवी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में फाइटर की विदेश में एडवांस बुकिंग का आंकड़ा बताया।

अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? 

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर अपनी एडवांस बुकिंग से गर्दा उड़ा रही है। इस फिल्म की रिलीज से पहले की कमाई को देखकर लग रहा है कि एक्टर अपनी ही फिल्म विक्रम वेधा और और वॉर का रिकॉर्ड तोड़ आगे बढ़ जाएगी। हालांकि फिल्म एडवांस बुकिंग में को मूवी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या कहता है वो तो वक्त ही बताएगा।

कितना है फिल्म का बजट?  (Fighter Advance Booking)

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। सिर्फ 2 दिन बचे हैं फिर दर्शक इस मूवी का आनंद थिएटर में ले सकेंगे। बता दें कि फैंस का इंतजार खत्म करते हुए फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरों के अनुसार, फिल्म को 250 करोड़ के बजट में बनाया गया है। फिल्म के बाकी स्टार्स की बात करें तो इसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, आशुतोष राणा और संजीदा शेख भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

First published on: Jan 23, 2024 10:49 AM