---विज्ञापन---

आने वाले सालों में करियर बदल सकती हैं Kangana Ranaut! फैंस बोले- क्या हम इसे 2024 में MP सीट की तैयारी समझें?

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब एक बार एक्ट्रेस ने फिर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो चर्चा में छा गई हैं। दरअसल कंगना ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की ओर इशारा करते हुए महिला सशक्तिकरण की […]

Kanagana Ranaut Latest post on X
कंगना रनौत की फोटो

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब एक बार एक्ट्रेस ने फिर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो चर्चा में छा गई हैं। दरअसल कंगना ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की ओर इशारा करते हुए महिला सशक्तिकरण की बात कही है। फैंस द्वारा महिलाओं के प्रति नेगेटिव सोच लोगों को पसंद आ रही है। कंगना को ये बात कुछ अच्छी नहीं लगी और ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने आने वाले सालों में अपना करियर बदलने का इशारा किया है। अब इस बात से फैंस की चिंता बढ़ गई है तो उनके चाहने वालों ने सवालों की झड़ी लगा दी है।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह और सनी लियोनी के लेटेस्ट गाने ने उड़ाया गर्दा

आने वाले समय में कर सकती हैं करियर चेंज

एनिमल की ओर इशारा कर लिखा कंगना रनौत ने हाल ही में अपने X सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा- मेरी फिल्मों के लिए पे की गई नकारात्मकता भारी है। मैं अब तक कड़ी मेहनत कर रही हूं लेकिन दर्शक भी महिलाओं को पीटने वाली फिल्मों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। जहां उनके साथ सेक्स की चीजों की तरह व्यवहार किया जाता है और जूते चाटने के लिए कहा जाता है।

यह उस व्यक्ति के लिए बहुत हतोत्साहित करने वाला है जो महिलाओं के लिए अपना जीवन समर्पित कर रहा है। सशक्तिकरण फिल्में। आने वाले वर्षों में करियर बदल सकती हैं, अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ वर्ष किसी सार्थक चीज को देना चाहती हूं।  साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया।

इमेज क्रेडिट कंगना रनौत X, फैंस रिएक्शन

फैंस के आए रिएक्शन

अब जब से ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फैंस के सवालों की लाइन भी लग गई है। एक फैन ने लिखा-  क्या हम इसे 2024 में MP सीट की तैयारी का आगाज़ समझें?

इमेज क्रेडिट X, कंगना रनौत पोस्ट

इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- नहीं, नहीं, कृपया ज़्यादा मत सोचिए, मैं रेस्तरां बिजनेस में भी कदम रख रही हूं… राजनीति कोई व्यवसाय नहीं लोकसेवा है।  इस पर फैन ने राहत लेते हुए कहा कि फिर ठीक है लेकिन मैम आप फिल्में करते रहना।

First published on: Jan 08, 2024 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.