Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut की राजनीतिक पारी शुरू, बीजेपी के टिकट से टीवी के राम भी चुनावी रण में उतरे

Kangana Ranaut, Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अब अपनी लाइफ की दूसरी पारी खेलने के लिए पूरी तरह से मैदान में उतर गई हैं, उन्हें बीजेपी से टिकट मिल गया है।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut, Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में तो अपने नाम के झंडे गाड़ ही दिए हैँ। अब वो राजनीति के सफर पर निकल पड़ी हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2024) के लिए टिकट दे दिया है। अभिनेत्री को बीजेपी की तरफ से ये बर्थडे का गिफ्ट मिला है कहें तो कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि बीते दिन ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है। वहीं अब होली के रंग में रंगने से पहले वो राजनीति के रंग में रंग चुकी हैं।

कंगना ने साझा किया खास पोस्ट

बीजेपी से टिकट मिलने की खुशी में कंगना ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है,

आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है, मैं उसका पालन करती हूं लोकसभा चुनाव लड़ने पर हाईकमान का फैसला।

अरुण गोविल भी उतरे राजनीति में

आपको बता दें कि टीवी के फेमस राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) को भी बीजेपी (BJP) की ओर से मेरठ लोकसभा सीट से टिकट मिला है।

होली से ठीक एक दिन पहले बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी की है। पार्टी से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना को टिकट दिया तो अरुण गोविल को भी मेरठ लोकसभा सीट से।

यह भी पढ़ें:Bigg boss 18 के नए कंटेस्टेंट का नाम आया सामने! शो में शामिल होने के लिए बड़ी शर्त

First published on: Mar 24, 2024 10:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.