---विज्ञापन---

‘राम मंदिर हो या…’ अयोध्या में वोट ना मिलने पर बीजेपी पर बरसे ‘शक्तिमान’, सच से कराया रूबरू

Mukesh Khanna Post: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अयोध्या में हार को लेकर 'शक्तिमान' एक्टर मुकेश खन्ना ने विवादित बयान दिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि क्यों बीजेपी राम मंदिर बनाने के बावजूद अयोध्या की सीट हार बैठी है।

Mukesh Khanna
Mukesh Khanna

Mukesh Khanna Post: छोटे पर्दे से लेकर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मुकेश खन्ना को हर कोई उनके किरदारों से पहचानता है। ‘महाभारत’, ‘विश्वामित्रा’ और ‘शक्तिमान’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके मुकेश खन्ना अब भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वो अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अब लोकसभा चुनाव में बीजेपी की अयोध्या की फैजाबाद सीट से हार को लेकर बयान दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं।

मुकेश खन्ना का नया पोस्ट (Mukesh Khanna Post)

मुकेश खन्ना लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। कभी रणवीर सिंह के शक्तिमान बनने तो कभी किसी और मुद्दे पर मुकेश बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। अब अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अयोध्या में बीजेपी की हार की वजह बताते हुए पार्टी को आइना दिखाया है। मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अयोध्या के भव्य राम मंदिर की फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें: ‘400 पार से प्‍लीज यार’, मोदी सरकार पर तंज कस बुरी फंसी स्वरा भास्कर, ट्रोलर्स ले रहे मजे

बीजेपी पर मुकेश खन्ना का निशाना 

मुकेश खन्ना ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में अयोध्या में बीजेपी की हार पर तंज कसते हुए लिखा, ‘अयोध्या चुनाव हार से ये सीख लेनी चाहिए कि भव्य मंदिर के साथ साथ आस पास के नगरवासियों की ज़िंदगी को भी भव्य बनाने का प्रयास होना चाहिए। करोड़ों के बजट के बीच कुछ करोड़ वहाँ के लोगों की समस्या हल करने के लिए भी रखना ज़रूरी है।फिर चाहे ये राम मंदिर हो , चारों धाम हों या जयपुर निकट खाटू शाम का मंदिर हो।श्रद्धा की स्थली को टूरिस्ट स्पॉट ना बनने दें। वहाँ लोग भी रहते हैं उनका भी ख्याल रखें।’

अयोध्या में भाजपा की हार

उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार की हार पूरे देश के लिए काफी शॉकिंग है। दरअसल, रामलाल की जन्मभूमि अयोध्या इसी के अंदर आती है और चौंकाने वाली बात यहां ये है कि कई साल की लंबी लड़ाई के बाद मोदी सरकार में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ है। ऐसे में ना सिर्फ भाजपा को बल्कि लोगों को भी इस बात का पूरा भरोसा था कि यहां पर बीजेपी भारी मतों से जीतेगी। मगर यहां से लोकसभा चुनाव का नतीजा बेहद हैरानी भरा रहा। बीजेपी अपनी सबसे हाई प्रोफाइल सीट से हार गई और इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में अब एक्टर मुकेश खन्ना ने भी अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए उन पर तंज कसा है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार निरहुआ का क्यों हुआ पवन सिंह जैसा हाल, हार के 5 बड़े कारण

First published on: Jun 06, 2024 02:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.