---विज्ञापन---

कमल हासन के करीबी का निधन, शोक में डूबा पूरा परिवार, एक-दूसरे को संभालती दिखीं श्रुति-अक्षरा

Kamal Haasan uncle death: कमल हासन का परिवार इस समय गम में डूबा हुआ है। एक्टर के चाचा ने 92 साल की अंतिम सांस ली। उनके अंतिम संस्कार में एक्टर की दोनों बेटियां बहुत भावुक नजर आईं।

Kamal Haasan uncle Sreenivasan dies
Kamal Haasan uncle Sreenivasan dies

Kamal Haasan uncle Aruir Srinivasan Passes away: साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan)का परिवार इस वक्त मातम में डूबा हुआ है। एक्टर के करीबी का निधन हो गया है और इस समय पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। कमल हासन के चाचा अरुइर श्रीनिवासन (Sreenivasan passes away) का निधन हो गया है। 92 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। श्रीनिवासन के अंतिम संस्कार के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्टर की बेटियां श्रुति और अक्षरा काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। अचानक एक्टर के चाचा की मौत से पूरा परिवार इस समय सदमे में है और एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद अपने चाचा अरुइर श्रीनिवासन (Aruir Srinivasan Death)के निधन की जानकारी दी थी।

कमल हासन ने चाचा को दी श्रद्धांजलि

कमल हासन ने एक्स अकाउंट पर अपने चाचा श्रीनिवासन की फोटो शेयर कर उन्हें याद करते हुए पोस्ट शेयर किया। एक्टर ने लिखा, ‘मेरे व्यक्तित्व को आकार देने में प्रमुख भूमिका निभाने वाले चाचा अरुइर श्रीनिवासन का 92 वर्ष की उम्र में कोडाइकनाल में निधन हो गया। चाचा वासु अपने क्रांतिकारी विचारों और बहादुरी भरे कामों के कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच एक वीर व्यक्ति थे।’

दादा के जाने से इमोशनल हुईं अक्षरा-श्रुति

कमल हासन के चाचा अरुइर श्रीनिवासन का 23 अप्रैल को बेसेंट नगर श्मशान में अंतिम संस्कार किया गया। चेन्नई के अलवरपेट में मक्कल निधि मय्यम के कार्यालय में एक्टर का पूरा परिवार और उनके कुछ करीबी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे, जहां अक्षरा हासन और श्रुति हासन अपने आंसू नहीं रोक पाईं। दोनों बहनें श्रीनिवासन के आखिर दर्शन के दौरान बहुत इमोशन हो गई थीं।

श्रुति हासन ने दी श्रद्धांजलि

कमल हासन की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan)ने इंस्टाग्राम पर अरुइर श्रीनिवासन के साथ फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘शांति और शक्ति दें वासु मामा – आप बहुत याद आएंगे। मेरी बचपन की सभी यादों को परिभाषित करने के लिए धन्यवाद, घंटों तक कोडी में जंगलों में घूमना और मुझे जीवन के बारे में बताना, मुझे प्रकृति के बारे में सिखाना और अपनी खूबसूरत कहानियों से मुझे खुश करना। आप एक तरह के अनोखे, सच्चे विद्रोही और सोने के दिल वाले थे – मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी वासु मामा।’

श्रुति हासन की इंस्टा स्टोरी

यह भी पढ़ें: मौत से पहले फेमस इंफ्लुएंसर की आखिरी पोस्ट, अमेजन प्राइम की Web Series में आईं थीं नजर

First published on: Apr 24, 2024 11:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.