---विज्ञापन---

‘कल्कि 2898 AD’ प्रभास ने नहीं वसूले 150 करोड़, इस वजह से कम की फीस

Kalki 2898 AD Prabhas Fees: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कल्कि 2898 AD' रिलीज के लिए तैयार है। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में सितारों की फीस को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे थे और ये भी कहा जा रहा था कि प्रभास ने फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए लिए हैं, लेकिन अब ये बात सामने आ गई है कि उन्होंने 150 करोड़ फीस नहीं ली, तो चलिए जानते हैं, कितनी फीस प्रभास ने चार्ज की।

Kalki 2898 AD Prabhas Fees
Kalki 2898 AD Prabhas Fees

Kalki 2898 AD Prabhas Fees: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। आने वाले वीरवार यानी 27 जून को यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को 600 करोड़ के बजट में बनाया गया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म है। इतना ही नहीं, इस फिल्म में सितारों की फीस को लेकर भी खूब अटकलें आ रही थीं। यह भी माना जा रहा था कि इस फिल्म में सबसे अधिक फीस साउथ एक्टर बाहुबली यानी प्रभास ने ली है। अब नई खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी फीस के बारे में जो कयास लगाए जा रहे थे, वह सही नहीं थे। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला आखिर प्रभास ने ‘कल्कि 2898 AD’ में कितनी फीस चार्ज की है?

प्रभास की फीस में हुई कटौती

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन स्टारर इस फिल्म के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शायद यही कारण है कि पहले ही दिन एडवांस बुकिंग ओपन होते ही तकरीबन 13 से 14 करोड़ रुपए की फिल्ममेकर्स को कमाई हो चुकी है। ऐसा माना जा रहा था कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए वसूले हैं, जो कि अब तक के सभी स्टार्स की फीस से ज्यादा हैं। अब नई रिपोर्ट में इस बात का खंडन किया गया है।

क्या कहती है रिपोर्ट

123 तेलुगु की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास अब 150 करोड़ रुपए नहीं वसूलेंगे बल्कि उनकी फीस कम है। खबरों के मुताबिक, प्रभास को अब इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं।

क्यों हुई फीस कम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है। अगर फिल्म उम्मीद के मुताबिक बिजनेस करती है तो यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। ऐसे में मेकर्स प्रभास को फिल्म के प्रॉफिट में से कुछ हिस्सा जरूर देंगे।

क्या कहते हैं ट्रेड पंडित

नाग अश्विन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ेगी या नहीं? इस मामले में ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म का अभी तक जैसा रिस्पांस दर्शकों में देखने को मिल रहा है, उससे लगता है कि फिल्म खूब नोट छापने वाली है। हालांकि फिल्म समीक्षक इस फिल्म को लेकर किस तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं वो भी देखना होगा। बता दें, फिल्मेकर्स फिल्म को अलग-अलग अंदाज में प्रमोट करते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज से पहले देख डालिए ये Sci-Fi फिल्में! 

First published on: Jun 24, 2024 08:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.