---विज्ञापन---

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 2: ‘कल्कि’ की कमाई में तगड़ी गिरावट, जानें कैसा रहा दूसरे दिन का कलेक्शन

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD को लोगों ने खूब पसंद किया है, अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, आइए जानते हैं कि कैसी रही कमाई...

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 2: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) का इंतजार तो 2 दिन पहले ही खत्म हो गया था। अब सभी की नजरें इस बात पर है कि आखिर फिल्म सिनेमाघरों पर कैसा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन (Kamal Haasan) जैसे दिग्गज हैं। ऐसे में सभी की उम्मीदें ज्यादा बढ़ जाती है, वहीं मूवी का बजट भी हाई है तो कमाई करना तो बनता ही है।

साइंस और फिक्शन की ऐसी फिल्म जिसमें पौराणिक कथाओं का समावेश है। मेकर्स को भी एक ऐसी ही फिल्म का इंतजार था दो ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो। कुछ ऐसी ही कल्कि 2898 AD रही है जिसने आखिर तक लोगों को कुर्सी से बांधे रखा है। आइए जानते हैं कि मूवी का दूसरे दिन का कलेक्शन कैसा रहा।

दूसरे दिन भी छाया कल्कि का जादू

प्रभास और दीपिका पादुकोण की लीड रोल वाली फिल्म कल्कि 2898 AD के ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस की बेसब्री बढ़ गई थी। जो फिल्म देखकर आ रहा है वो भी इसकी तारीफ ही कर रहा है। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलना ये जाहिर करता है कि कहानी में दम है। अब फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार कल्कि ने दूसरे दिन 54 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि पहले दिन से कमाई में 30 प्रतिशत की गिरावट देखी गई।

Kalki 2898 AD

दोनों दिनों की कमाई

पहला दिन- 93.5 करोड़
दूसरा दिन- 54 करोड़
टोटल कलेक्शन- 149.3 करोड़

वीकेंड से बढ़ी उम्मीदें

कल्कि ने 27 जून को सिनेमाघरों में अपनी धांसू एंट्री मारी थी। हालांकि ओपनिंग डे पर भी मूवी वो कलेक्शन ना कर सकी जिसकी उम्मीद थी, वही हाल दूसरे दिन का भी रहा। लेकिन अब मेकर्स को वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि छुट्टी के दिन ज्यादा से ज्यादा लोग थिएटर में जाएंगे भैरवा और सुमति की कहानी देखेंगे। आपने भी अभी तक नहीं देखी है तो छुट्टी के दिन फैमिली या दोस्तों संग प्लान बना सकते हैं।

कल्कि 2898 AD की कहानी

बात फिल्म की कहानी की करें तो कल्कि की कहानी शुरू होती है – महाभारत के युद्ध क्षेत्र – कुरुक्षेत्र से, जहां अभिमन्यु की मौत के बाद, और पूरी कौरव सेना के संघार होने के बाद – द्रोण पुत्र अश्वत्थामा ब्रह्मास्त्र चलाता है और उसे उत्तरा के गर्भ पर चला देता है। भगवान कृष्ण अश्वत्थामा को श्राप देते हैं, कि वो अमर होगा, कलियुग के अंत तक, जब स्वयं भगवान कल्कि अवतार में जन्म लेने वाले होंगे, तो अश्वत्थामा उनकी रक्षा करेगा।

यह भी पढ़ें: जब राजेश खन्ना ने फरीदा जलाल के साथ रोमांटिक सीन की रिहर्सल के लिए किया था मना

First published on: Jun 29, 2024 07:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.