Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

जाने-माने साउथ एक्टर का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान, IAS ऑफिसर से बने थे अभिनेता

K Shivram Passes Away: साउथ सिनेमा से दुखद खबर सामने आई है। एक्टर के. शिवराम ने 29 फरवरी को 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

K Shivaram dies
K Shivaram dies

K Shivram Passes Away: साउथ सिनेमा से दुखद खबर सामने आई है। जाने-माने कन्नड़ एक्टर के. शिवराम (K Shivram Passes Away)का निधन हो गया है। 29 फरवरी को 71 साल की उम्र में एक्टर ने आखिरी सांस ली। एक्टर के अचानक मौत से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। IAS ऑफिसर से एक्टर बने के. शिवराम के निधन को बीते दिन हार्ट अटैक आया था।

हार्ट अटैक ने ली जान

बीते दिन ही ऐसी खबरें सामने आई थी कि कन्नड़ एक्टर के. शिवराम को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें तुरंत ही बेंगलुरु के एचसीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर 29 फरवरी को एक्टर ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। उनकी मौत से फिल्म जगत को भारी नुकसान हुआ है, क्योंकि 70 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव थे।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे एक्टर

बता दें कि 6 अप्रैल, 1953 को रामानगर जिले के उरुगहल्ली गांव में जन्मे शिवराम बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। कन्नड़ सिनेमा में उन्होंने अपना कभी ना भूलाने वाला योगदान दिया है। अपनी फिल्मों के जरिए वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। सिनेमा ही नहीं बल्कि उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में उन्हें उनकी शानदार प्रतिभा के लिए याद किया जाएगा। उनके फैंस अपने फेवरेट एक्टर के निधन की खबर से काफी दुखी हैं और वो सोशल मीडिया पर शोक भी व्यक्त कर रहे हैं।

IAS ऑफिसर से बने थे एक्टर 

के.शिवराम के बारे में ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि वो IAS ऑफिसर से एक्टर बने थे। उन्होंने कन्नड़ माध्यम से आईएएस परीक्षा पास की थी। इसके चलते वो पहले कन्नडिगा भी बन गए थे। सिविल सेवा में अपने कार्यकाल में उन्होंने विजयपुरा, बेंगलुरु, मैसुरु, कोप्पला जैसे इलाकों में अपनी सेवा दी थी। ऐसे में उनके चले जाने से ना सिर्फ सिनेमा की दुनिया को बल्कि सरकारी क्षेत्र को भी झटका लगा है।

यह भी पढ़ें: सबको हंसाने वाला एक्टर आंखों में दे गया आंसू, 76 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 

First published on: Feb 29, 2024 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.