---विज्ञापन---

अनंत-राधिका की शादी के लिए जस्टिन बीबर ने कितने वसूले? केटी पेरी और रिहाना की थी करोड़ों में फीस

Justin Bieber Performance Anant Radhika Pre-wedding Event:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बनने वाले हैं। उनके प्री-वेडिंग इवेंट शुरू हो गए हैं। 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर परफॉर्म करेंगे। चलिए जानते हैं, जस्टिन बीबर से लेकर रिहाना, केटी पेरी और शकीरा जैसे इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज ने राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग इवेंट्स में परफॉर्म करने के लिए कितनी फीस वसूली।

Justin Bieber Performance Anant Radhika Pre-wedding Event
Justin Bieber Performance Anant Radhika Pre-wedding Event

Justin Bieber Performance Anant Radhika Pre-wedding Event: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। उनकी शादी की सेरेमनी शुरू हो चुकी हैं। 5 जुलाई को इस जोड़ी की संगीत सेरेमनी है। ऐसा माना जा रहा है इस संगीत सेरेमनी में कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर परफॉर्म करेंगे। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई इंटरनेशनल एक्टर राधिका और अनंत अंबानी के वेडिंग इवेंट में परफॉर्म कर रहा है। इससे पहले राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग बैश जो एक बार क्रूज पर और एक बार गुजरात के जामनगर में हुई थी, इन दोनों ही प्री-वेडिंग बैश में इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज ने ना सिर्फ शिरकत की बल्कि कई सेलिब्रिटी परफॉर्म भी करते नजर आए थे। चलिए जानते हैं, जस्टिन बीबर से लेकर रिहाना तक किस सेलिब्रिटी ने परफॉर्म करने के लिए कितनी फीस चार्ज की।

जस्टिन बीबर ने कितने रुपए चार्ज किए

खबरों की मानें तो 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर को बुलाया गया है। जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच चुके हैं। 7 साल बाद जस्टिन बीबर वापस इंडिया आए हैं। प्री-वेडिंग इवेंट संगीत सेरेमनी में पॉपस्टार जस्टिन बीबर 5 जुलाई को परफॉर्म करते नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर ने लगभग 83 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

रिहाना

इंटरनेशनल स्टार और सिंगर रिहाना ने जामनगर में हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म किया था जिसके लिए माना जा रहा है कि उन्होंने 74 करोड़ के आसपास चार्ज किया था।

केटी पेरी

खबरों के मुताबिक, केटी पेरी ने क्रूज पर हुई दूसरी प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने के लिए लगभग 45 करोड़ के आसपास चार्ज किए थे। वहीं कुछ रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि उन्होंने 12 करोड़ रुपए ही चार्ज किए थे।

शकीरा

शकीरा ने क्रूज पर परफॉर्म करने के लिए लगभग 15 करोड़ के आसपास फीस चार्ज की थी।

बैक स्ट्रीट बॉयज बैंड

ये भी कहा गया कि क्रूज पर इस बैंड ने परफॉर्म करने के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए के आसपास फीस चार्ज की थी।

एकॉन

पहली प्री-वेडिंग बैश जो गुजरात के जामनगर में हुई थी, में सिंगर एकॉन ने भी परफॉर्म किया था। इसके लिए ऐसा माना गया कि उन्होंने दो से चार करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

आपको बता दें, इससे पहले ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग इवेंट में बेयोंस ने परफॉर्म किया था जिसके लिए उन्होंने लगभग 33 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। वहीं आकाश अंबानी की वेडिंग में क्रिस मार्टिन ने परफॉर्म किया था जिसके लिए उन्होंने लगभग 8 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

ये भी पढ़ें: बेडरूम वीडियो खुद शेयर करते हैं, फिर प्राइवेट लाइफ…Gunaah एक्टर ने दिया रियलिटी चेक

First published on: Jul 04, 2024 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.