---विज्ञापन---

चोरों के एक्टर को मौत के घाट उतारने पर एक्स मंगेतर का रिएक्शन, बोली-‘तुमने गलत आदमी को गोली मारी’

Johnny Wactor death: 'जनरल हॉस्पिटल' एक्टर जॉनी वैक्टर की मौत से बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा गया था। एक्टर को सरेआम चोरों ने गोली मारी दी थी। अब उनकी मौत पर एक्टर की पूर्व मंगेतर का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर के हथियारों से बोल रही हैं कि उन्होंने गलत आदमी को मार दिया है।

Johnny Wactor ex fiance Tessa
Johnny Wactor ex fiance Tessa

Johnny Wactor death: फिल्म इंडस्ट्री को बीते दिन तगड़ा झटका लगा था। ‘जनरल हॉस्पिटल’ एक्टर जॉनी वैक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 37 साल की उम्र में अमेरिकन एक्टर की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री दहल गई थी। जॉनी की मां ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की थी। चोरों ने एक्टर को गोली मारी थी। अब एक्टर की मौत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का सोशल मीडिया रिएक्शन सामने आया है। एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्टर के हथियारों से कुछ कहती दिख रही हैं। आइए जानते है कि जॉनी की गर्लफ्रेंड का क्या कहना है।

पूर्व मंगेतर का आया रिएक्शन 

अमेरिकन एक्टर जॉनी वैक्टर की पूर्व मंगेतर टेसा फैरेल ने उनकी हत्या के बाद अब हत्यारों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया है। टेसा फैरेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘गलत आदमी को गोली मार दी’। वीडियो में टेसा रोते हुए कहा, ‘अगर जिस व्यक्ति ने यह किया, अगर आप देख रहे हैं, तो मुझे खेद है, लेकिन आपने गलत आदमी को गोली मार दी। आपको असली नौकरी मिल सकती है। मुझे पता है कि जॉब मार्केट मुश्किल है, लेकिन हम सभी इसमें एक साथ हैं। आपको चोरी करने की ज़रूरत नहीं है – खासकर इसके लिए किसी की जान लेने की।’

लोगों से की खास अपील

टेसा फैरेल ने वीडियो में लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘ये क्रिमिनल सड़क पर नहीं रह सकते और उन्हें वापस नहीं भेजा जा सकता और उनके इन कामों के लिए कोई हल नहीं निकल सकता। यह ठीक नहीं है, ऐसा नहीं हो सकता। इतने सारे लोगों की जान जा रही है, बस हम समझदार नहीं हैं – हमें एक समाज के तौर पर समझदार होना होगा।’

क्राइम के खिलाफ उठाई आवाज

अमेरिकन स्टार जॉनी वैक्टर की पूर्व मंगेतर टेसा फैरेल ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन मेंलिखा, ‘प्लीज इस पोल में हां/नहीं में वोट करें – क्या आप कैलिफ़ोर्निया में बढ़ते क्राइम और चोरी की दरों को कम करने के लिए बेहतर कानून चाहते हैं?’ बता दे कि जॉनी वैक्टर को चोरों ने सिर्फ उनकी कार के कैटेलिटिक कनवर्टर के लिए गोली मार दी थी।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने शेयर की नई फोटो, इधर वाइफ नताशा के क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाई खलबली

 

First published on: May 29, 2024 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.