---विज्ञापन---

तलाक की खबरों के बीच नताशा ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, हार्दिक पांड्या ने फोटो से मचा डाली खलबली

Natasa Stankovic Cryptic Post: नताशा स्तानकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों के बीच अब कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। जहां हार्दिक इंडियन टीम के साथ प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं, तो वहीं नताशा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic
Hardik Pandya-Natasa Stankovic

Natasa Stankovic Cryptic Post:  बिग बॉस फेम नताशा स्तानकोविक (Natasa Stankovic) और स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। नताशा और हार्दिक की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें हर तरह फैली हुई हैं। कहा जा रहा है कि यह कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है और अभी तक तलाक की खबरों पर कपल की तरफ से कोई बयान भी सामने नहीं आया है। तलाक की अफवाहों के बीच अब सोशल मीडिया पर नताशा स्तानकोविक ने नया क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, इससे पहले भी हाल ही में उन्होंने यीशु और भीड़ की एक फोटो शेयर की थी। चलिए देखते है कि नताशा के नए क्रिप्टिक पोस्ट में क्या है।

नताशा-हार्दिक के बीच अनबन!

दरअसल, नताशा स्तानकोविक (Natasa Stankovic Cryptic Post) के इंस्टाग्राम से अपने नाम के पीछे से पांड्या सरनेम हटाने और आईपीएल से गायब रहने की वजह से ऐसी खबरें फैलने लगी हैं कि कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। नताशा और हार्दिक को लंबे समय से एक-दूसरे के साथ स्पॉट नहीं किया गया है और ना ही कपल सोशल मीडिया पर साथ में कोई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। उसके बाद से ही ऐसी अफवाहें फैल रही है कि कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है और दिलचस्प बात ये है कि इन खबरों पर हार्दिक-नताशा में से कोई भी रिएक्ट नहीं कर रहा है। उनकी चुप्पी की वजह से लोग कयास लगाने लगे हैं कि दोनों अब अपने रिश्ते को खत्म करने जा रहे हैं।

नताशा स्तानकोविक का नया पोस्ट 

नताशा स्तानकोविक ने हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसके ऊपर कैप्शन में लिखा, ‘भगवान की तारीफ करो’। वीडियो कार चलाते हुए रिकॉर्ड की गई है, जिसमें सॉन्ग चल रहा है। कैप्शन के साथ नताशा ने सफेद दिल, कबूतर और स्टार्स वाले इमोजी शेयर किए हैं।

हार्दिक पांड्या की ड्यूटी ऑन

एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक ही नहीं बल्कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटोज में हार्दिक इंडियन टीम के साथ प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए गई है और फिलहाल टीम अभी मैच की प्रैक्टिस कर रही है। अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी पर हूं’।

यह भी पढें: 16 साल की लड़की से शादी.. बच्चा फिर तलाक के बाद एक्ट्रेस पर आया दिल, किसी फिल्म से कम नहीं है एक्टर की लव स्टोरी

First published on: May 29, 2024 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.