Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

असली नहीं, फर्जी हैं सारे; Janhvi Kapoor के एक्स पर बड़ा खुलासा, टीम ने दी वार्निंग

Janhvi Kapoor Fake X Account: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की टीम ने उनके एक्स (ट्वीटर) अकाउंट से जुड़ी कुछ खास चीजें शेयर की हैं, जिसकी वजह से अदाकारा चर्चा में आ गई हैं। इसके साथ एक्ट्रेस की टीम ने फैंस से खास अपील की है और एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाली जानकारी भी साझा की है।

Janhvi Kapoor
जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Fake X Account: सेलिब्रेटीज के फेक अकाउंट तो जैसे आजकल आम ही हो गई है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स के फर्जी अकाउंट देखने को मिलते हैं, जिसके चलते कई बार लोग फर्जीवाड़ा भी कर देते हैं। इस बार बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस फर्जीवाड़े वाले का शिकार बनी हैं। ऐसे में जाह्ववी की टीम ने उनकी तरफ से एक बयान जारी किया है और उनके एक्स (ट्वीटर) अकाउंट से जुड़ा एक बड़ा अपडेट जारी किया है। एक्ट्रेस की टीम ने फैंस को फर्जीवाडे से बचने के बारे में भी सचेत किया है।

क्या बोली एक्ट्रेस की टीम 

बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इस समय इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है और उनके नाम पर सोशल मीडिया पर कई फर्जी अकाउंट चलाए जा रहे हैं। ऐसे में मिस्टर एंड मिसेज माही फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की टीम ने इस मामले में एक बड़ा बयान जारी किया है और इस बयान के जरिए उन्होंने लोगों को फर्जी अकाउंट से सावधान रहने के लिए कहा है। उन्होंने फैंस से अपील की है कि एक्ट्रेस के नाम से चलाए जा रहे फर्जी अकाउंट के झांसे में नहीं आने की अपील की है।

टीम ने फैंस को किया सतर्क

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि जाह्नवी कपूर के नाम से चलने वाले कुछ फेक अकाउंट (Janhvi Kapoor Fake X Account) को तो वेरिफिकेशन बैज भी हासिल कर चुके है और इसकी वजह से लोगों को लगता है कि वो एक्ट्रेस का रियल अकाउंट है। देश में बढ़ रहे साइबर क्राइम की घटनाओं को देखते हुए ही एक्ट्रेस की टीम ने फैंस से खासतौर पर अपील की है कि वो इस तरह किसी फर्जी अकाउंट के झांसे में ना आए।

जाह्नवी का नहीं कोई अकाउंट (Janhvi Kapoor Fake X Account)

जाह्नवी कपूर के प्रवक्ता की तरफ से सोमवार को जारी किए बयान में बताया गया है कि डिजिटल वर्ल्ड में किसी भी नाम से अकाउंट बनाना काफी आसान है। उन्होंने ये भी बताया कि जाह्नवी कपूर का एक्स पर कोई ऑफिशियल अंकाउंट नहीं है। टीम ने बयान में कहा, ‘प्लीज इन फेक अकाउंट्स से दी गई किसी भी जानकारी का यूज करने से बचें। आपकी समझ और सहयोग के लिए थैंक्यू।’

यह भी पढ़ें: सिनेमा के ‘सुपरमैन’ 41 साल की उम्र में पहली बार बनेंगे डैड, गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट

First published on: Jun 17, 2024 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.