Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

क्लीवेज दिखाने के चक्कर में कपूर खानदान की लाडली ने पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स बोले- तुम बस यही…

Janhvi Kapoor Viral Video: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं, अब एक बार वो फिर से क्लीववेज फ्लॉन्ट करने की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

Jhanvi Kapoor
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Janhvi Kapoor Viral Video: बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लैमर्स लुक से इंटरनेट का पारा हाई करने वाली हसीना का एक वीडियो फिर से वायरल हो गया है। दरअसल एक्ट्रेस एक इवेंट में बहुत ही बोल्ड लुक में नजर आईं। ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जो आते ही वायरल हो गया है। अब एक्ट्रेस अपने इस लुक की वजह से ट्रोल हो गई हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस को यूजर्स ने क्या सलाह दे दी है।

वायरल हुआ वीडियो

जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है। इस गाउन का नेक बहुत डीप है जिसमें उनकी क्लीवेज फ्लॉन्ट हो रही हैं। ग्लैम मेकअप कर और बालों का बन बनाए हुए वो बहुत ही हसीन लग रही हैं। खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाने का काम एक्ट्रेस की स्माइल ने किया है, जो उनके चेहरे पर दिखाई दे रही है।

यूजर्स ने लगाई क्लास

जान्हवी कपूर का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वो आग की तरह फैल गया। डीप नेक में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा कि ‘हॉटनेस’। एक और ने लिखा फिल्में करो अब वरना देर हो जाएगी, उर्फी से एडवांस न बनो। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम बस यही काम कर सकती हो।

Janhvi Kapoor

इमेज क्रेडिट: स्क्रीनश़ॉट

दूसरे यूजर ने लिखा- अब बोलना ही पड़ेगा की ड्रेसिंग सेंस नहीं है इसमें। एक और यूजर ने लिखा- जब कंफर्टेबल नहीं हो जो पहनना जरूरी है क्या। एक अन्य ने लिखा- वो इसमें कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही है। एक और यूजर ने खिचाई करते हुए लिखा- इतना अनकंफर्टेबल फील करती हो तो क्यों पहनती हो ऐसी ड्रेस।

janhvi kapoor

इमेज क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

जान्हवी कपूर वर्क फ्रंट

अब एक्ट्रेस के काम की बात करें तो सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखाने के अलावा वो जूनियर एनटीआर की देवरा में दिखाई देंगी, इसके बाद मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव, उलझ में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, सचिन खेडेकर, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी के साथ दिखाई देंगीं। वहीं वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी दिखाई देंगी। खबर ये भी है कि वो राम चरण के साथ भी एक मूवी कर रही हैं जिसका नाम सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: सामने आ गया Diljit Dosanjh का सच! एक बच्चे के पिता हैं सिंगर?

First published on: Mar 19, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.