Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Isha Malviya का Samarth Jurel से हुआ ब्रेकअप? खुद मीडिया को बताई असलियत

Isha Malviya Talk About Samarth Jurel: ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की असलियत मीडिया को बताई।

Isha Malviya Talk About Samarth Jurel
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Isha Malviya Talk About Samarth Jurel: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17)  के घर में ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने अपनी धांसू एंट्री से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। ईशा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के ‘बिग बॉस’ में आने से सभी को लग रहा था कि शायद दोनों के बीच में सब कुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि इसके विपरीत ईशा का नाम कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के साथ जोड़ा गया। पूरे शो में दोनों का रिश्ता खूब चर्चाओं में रहा। वहीं अब ईशा के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

हाल ही में ईशा मालवीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि मीडिया वाले ईशा से सवाल पूछते हैं कि क्या आपका और समर्थ जुरैल का ब्रेकअप हो गया है? इस पर ईशा ने रिएक्ट किया और चिल्लाते हुए बोली- ‘कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है, ये आप लोग ही फैला रहे हो।’ अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समर्थ की हुई थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

समर्थ जुरैल की बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। हालांकि घर में अभिषेक भी था जो ईशा का एक्स रह चुका था। ऐसे में ईशा के लिए समर्थ और अभिषेक दोनों आमने सामने आ गए। कई बार ईशा के चक्कर में समर्थ और अभिषेक की लड़ाई भी हुई और बात इस कदर आगे बढ़ गई थी कि दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई।

ईशा के पापा को पसंद नहीं था समर्थ

बता दें कि ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के अफेयर की बात ने बिग बॉस के घर में ऐसा माहौल पर बना की कई बार लड़ाई भी  हुई। शो में दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी लेकिन लग रहा था कि बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद से ही दोनों का ब्रेकअप हो जाएगा। इसकी सबसे खास वजह ये थी कि ईशा के पापा को समर्थ बिल्कुल भी पसंद नहीं था।

यूजर्स ने वीडियो देख किए कमेंट्स

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- ‘ब्रेकअप नहीं भी होगा तो ये मीडिया वाले ब्रेकअप करवा के ही मानेंगे।’ एक और ने लिखा-  ‘इस स्कूल की बच्ची को इतना प्रचार क्यों मिल रहा है।’ एक और ने लिखा- ये लड़की बोलती बढ़िया है।

यह भी पढ़ें: फेम पाने के लिए मुस्लिम से बनीं हिंदू, एक से प्यार दूसरे से शादी

First published on: Feb 23, 2024 10:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.