---विज्ञापन---

अमिताभ बच्चन की जिस फिल्म के लिए दुश्मन बन बैठीं ये दो हसीनाएं, कभी नहीं हो पाई रिलीज

Amitabh Bachchan:बॉलीवुड में कैट फाइट सालों से चलती आ रही है और इसके चलते अमिताभ की एक फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: हिंदी सिनेमा में वैसे तो सुपरस्टार्स की कोई कमी नहीं रही है, हर दौर में ना जाने कितने दिग्गज स्टार्स आए और गए। मगर कई साल से बॉलीवुड में  सदी के महानायक सिर्फ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। उनके साथ काम करने के लिए हर कोई बेताब रहता है और क्या आप जानते हैं कि बिग बी के साथ काम करने के लिए दो हीरोइन एक-दूसरे की जान की दुश्मन बन बैठी थीं। जी हां आज हम आपको फिल्मी गलियारों का एक चौंकाने वाला किस्सा बताने जा रहे हैं।

डिंपल कपाड़िया ने ठुकराया ऑफर

दरअसल, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शहंशाह की सक्सेस के बाद डायरेक्टर टीनू आनंद दूसरी फिल्म की तैयारी में जुट गए थे। इस फिल्म में दो हीरोइनों को कास्ट करना था। डायरेक्टर साहब अमिताभ के साथ इस फिल्म के लिए डिंपल कापड़िया को कास्ट करना चाहते थे, मगर डिंपल ने कम फीस की वजह से मना कर दिया था। इसके बाद ये रोल माधुरी दीक्षित की झोली में जा गिरा। मगर सेकंड लीड रोल के लिए टीनू आनंद ने शहंशाह एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को फोन लगाया।

 

दो हसीनाएं बनीं दुश्मन

अमिताभ बच्चन की फिल्म में दूसरी लीड रोल के लिए जब मीनाक्षी शेषाद्रि को डायरेक्टर ने फोन लगाया, तब ये बात जानकर की माधुरी दीक्षित फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। तो मीनाक्षी ने सीधे ही मूवी में काम करने से इंकार कर दिया था। दरअसल, माधुरी ने मीनाक्षी शेषाद्रि की कई फिल्मों में सेकंड लीड का रोल प्ले किया था। ऐसे में एक्ट्रेस नहीं चाहती थीं कि वो उनकी मूवी में दूसरी लीड का रोल निभाएं।

 

रिलीज नहीं हो पाई फिल्म

मीनाक्षी शेषाद्रि के फिल्म ठुकराने की वजह से माधुरी दीक्षित और उनके बीच दूरियां आ गईं। वहीं,  मीनाक्षी के ना बोलते ही ये फिल्म कभी बन ही नहीं पाई। अमिताभ बच्चन के साथ डायरेक्टर टीनू आनंद जो फिल्म बनाने वाले थे, उसका नाम शिनाख्त था। हालांकि दो हीरोइनों की वजह से बिग बी की ये फिल्म कभी ना बनी और ना ही रिलीज हो पाई। इसके चलते ही माधुरी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी भी दर्शक बड़े पर्दे पर साथ में नहीं देख पाए।

यह भी पढ़ें: उमरा करने पहुंचीं ‘बिग बॉस’ फेम सारा खान से हुई बड़ी चूक, देखते ही भड़क उठे लोग

First published on: Mar 31, 2024 08:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.