---विज्ञापन---

नए मेहमान ने बदली जॉन अब्राहम की लाइफ, बोले-पत्नी ने दिया था सरप्राइज

John Abraham: जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया रंचाल शादी के इतने साल बाद दोनों पेरेंटहुड को काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

John Abraham (1)
John Abraham (1)

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी दमदार एक्टिंग और फिटनेस के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। जॉन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी हर जानने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं। मगर अब एक्टर ने खुलासा किया है कि वो अपनी वाइफ प्रिया के साथ पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं।

वाइफ घर लाई नया मेहमान

जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया रंचाल शादी के इतने साल बाद दोनों पेरेंटहुड को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद ने जॉन ने रिवील करते हुए बताया कि उनकी वाइफ प्रिया ने कैसे उन्हें एक दिन सरप्राइज दिया था। उन्होंने अपने घर पर एक नए सदस्य का स्वागत किया था।

जॉन-प्रिया बने पेरेंट

 

जॉन और प्रिया पेरेंट बनकर काफी खुश है, लेकिन आप लोग शॉक्ड मत हो। दरअसल, यहां एक्टर ने बेबी की नहीं बल्कि अपने पेट बेली के पेरेंट बनने की बात कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने बेली के बर्थडे पर अपने परिवार के पूरा होने की भावना को शेयर किया था।

यह भी पढ़ें:शादी के 4 साल बाद पापा बने ‘कार्तिकेय 2’ एक्टर, वाइफ ने दिया बेटे को जन्म

कैसे मिला बेली

 

अभिनेता ने बताया कि उनकी वाइफ प्रिया एक पपी बेली को रेस्क्यू करके कर लाई थीं। बेली ने हमारे घर में कदम रखते ही हमारी पूरी दुनिया बदल दी। वो हमारे बिस्तर पर आ जाती थी और उसने हमें पहली बार माता-पिता बनने की फीलिंग दिलाई है। बेली हमारे इको-सिस्टम में बहुत कम्फर्टेबल हो चुकी है। हम भी उसके प्यार में बह चुके है और अब वो हमारी लाइफ का अहम हिस्सा बन गई है।

पहली नजर का प्यार

जॉन अब्राहम ने बेली के बारे में बात करते हुए कहा कि बेली हमारी पहली नजर का प्यार है और उसे देखते ही हमें समझ आ गया था कि वो हमारी लाइफ के लिए कितनी खास है। जॉन और प्रिया के अभी अपने बच्चे तो नहीं है, लेकिन वो अपने दोनों पेट डॉग का बच्चों की तरह की ख्याल रखते हैं।

First published on: Feb 21, 2024 09:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.