---विज्ञापन---

Irfan Pathan Son Dance: इरफान पठान के बच्चे का डांस देख चौंक गए Shahrukh Khan, बोले ये तो तुमसे….

Irfan Pathan Son Dance: शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन से ज्यादा हो गए हैं लेकिन यह अभी भी सिल्वर स्क्रीन पर कमाई कर रही है। इसके क्रेज को देखते हुए ही पठान को अब ओटीटी पर रिलीज किया गया […]

Irfan Pathan Son Dance: शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन से ज्यादा हो गए हैं लेकिन यह अभी भी सिल्वर स्क्रीन पर कमाई कर रही है। इसके क्रेज को देखते हुए ही पठान को अब ओटीटी पर रिलीज किया गया है। सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि इसके गाने का क्रेज भी लगातार बना हुआ।

अब इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें वह  “झूमे जो पठान” गाने पर नाचता हुआ दिखाई दे रहा है। शाहरुख खान भी खुद को इस वीडियो पर कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं।

इरफान खान के बेटे ने किया डांस (Irfan Pathan Son Dance)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ और उसके गाने का क्रेज इस कदर है कि अब स्टार्स और उनके बच्चे भी खुद को इस गाने पर झूमने से रोक नहीं पा रहे हैं। अब इस लिस्ट में इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में इरफान पठान के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में क्रिकेटर का बेटा शाहरुख के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो को इरफान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

अभी पढ़ें –Taapsee Pannu: मां लक्ष्मी का हार पहनकर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, आखिर क्यों भड़ गए नेटिजंस ?

इरफान खान ने शाहरुख खान से की क्यूट गुजारिश

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ‘झूमे जो पठान’ गाना चला देते हैं। जैसे ही गाना बजने लगता है, क्रिकेटर का बेटा इमरान हाथ में मोबाइल लेकर डांस करने लगता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने शाहरुख खान को भी टैग किया और उसके साथ लिखा- “खान साहब अपने लिस्ट में एक और क्यूटेस्ट फैन का नाम शामिल कर लीजिए।”

खुद किंग खान ने किया कमेंट

अब खुद किंग खान ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, “ये तुमसे ज्यादा टैलेंटिड निकला, छोटा पठान।” शाहरुख खान के ट्वीट पर लोगों ने खूब लाइक्स और प्यार भेजा है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 23, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.