---विज्ञापन---

शादी के 4 महीने बाद पॉपुलर फिटनेस इन्फ्लुएंसर की मौत, परिवार ने की खबर की पुष्टि

Influencer Mila De Jesus Dies: ब्राजील की फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Influencer Mila De Jesus Dies
Influencer Mila De Jesus Dies

Influencer Mila De Jesus Dies: साल 2024 में एक और जानी-मानी शख्सियत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्राजील की फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस (Mila De Jesus) का निधन हो गया है। लोगों को हमेशा सोशल मीडिया के जरिए फिट रहने के लिए मोटिवेट करने वाली मिला डी जीसस ने महज 35 साल की उम्र में दुनिया छोड़ दी है। इन्फ्लुएंसर की मौत की पुष्टि उनके परिवार ने की है और उनकी बेटी का इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पॉपुलर इन्फ्लुएंसर की हार्ट अटैक से मौत हुई है और फैंस उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं।

इन्फ्लुएंसर की बेटी का पोस्ट

फिटनेस इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस (Mila De Jesus) की बेटी अन्ना क्लारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए उनकी फोटो के साथ एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैं, अन्ना क्लारा, यह शोक नोट पोस्ट कर रही हूं। हम अपनी खूबसूरत मां के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी हैं। हम सभी की प्रार्थनाओं और संवेदनाओं की सराहना करते हैं। हमारे लिए प्रार्थना करना जारी रखें धन्यवाद।’

कौन है मिला डी जीसस?

सबसे पहले बता दें कि मिला डी जीसस एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं और वो अपने फैंस को फिट रहने के टिप्स देती थी। वो बोस्टन में रहती थीं, मगर उनका जन्म ब्राजील में हुआ था। वो उस समय खबरों में आई थीं कि वजन घटाने के लिए सर्जरी करवाई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि इन्फ्लुएंसर ने चार महीने पहले ही जॉर्ज कोवस्जिक से दूसरी शादी की है और इन्फ्लुएंसर के पहली शादी से चार बच्चे हैं।

इस बीमारी से थीं पीड़ित

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम स्टार मिला डी जीसस (Mila De Jesus) ने अक्टूबर महीने में अपनी बीमारी का खुलासा किया था कि वो पिछले तीन महीने से सोरायसिस नाम की एक बीमारी से जूझ रही हैं और इस बीमारी के चलते ही उनकी बॉडी का 80 फीसदी हिस्सा खराब हो गया था। जीसस को इंस्टाग्राम पर 60 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं और वो उनके हर वीडियो और फोटो को जमकर पंसद भी करते थे।

First published on: Jan 16, 2024 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.