Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ira Khan-Nupur Reception Update: आयरा-नुपुर की ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, इन दिग्गज हस्तियों ने समारोह में लगाएं चार चांद

Ira Khan-Nupur Reception: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान (Ira Khan-Nupur Reception) ने 10 जनवरी को उदयपुर में शादी रचाई। आज 13 जनवरी को कपल की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी है, जिसमें कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की है। इस शानदार पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुकी हैं, जिसमें आयरा रेड कलर […]

Ira Khan-Nupur Reception Update
Ira Khan-Nupur Reception Update

Ira Khan-Nupur Reception: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान (Ira Khan-Nupur Reception) ने 10 जनवरी को उदयपुर में शादी रचाई। आज 13 जनवरी को कपल की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी है, जिसमें कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की है। इस शानदार पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुकी हैं, जिसमें आयरा रेड कलर की आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, नुपुर भी ब्लैक रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

रिसेप्शन में पहुंचे सचिन तेंदुलकर

इरा और नुपुर की रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। जया बच्चन भी इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए पहुंच चुकी हैं।

इस सितारों को भी मिला न्योता

इस पार्टी में शामिल होने का न्योता शाहरुख, सलमान खान, अनिल कपूर, सनी देओल समेत कई स्टार्स को मिला है। वहीं, आयरा-नुपुर की रिसेप्शन में मुकेश अंबानी भी शिरकत करेंगे। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें आमिर खान अपनी फैमिली के साथ जमकर पोज दे रहे हैं।

सोनाली बेंद्रे ने की शिरकत

कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी पहुंची। वहीं, उनके साथ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी अपनी मां के साथ नजर आईं। सभी ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। अपने लुक से सोनाली फैंस का दिल जीत रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- लीक हुआ Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड, जानें कब से शुरू होंगे शादी के फंक्शन

ये दिग्गज सितारे भी आए नजर

बता दें कि, इस समारोह में शामिल होने के लिए साउथ के जाने-माने एक्टर नागा चैतन्य भी पहुंचे। वहीं, पार्टी में इमरान खान, फरहान अख्तर, क्रिकेटर जहीर खान समेत कई स्टार्स को स्पॉट किया गया।

First published on: Jan 13, 2024 09:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.