Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

IPL टीम के इस खिलाड़ी से ‘सारा’ ने की सगाई, चौंक गए फैंस जब खबर बाहर आई

IPL Player Engaged with His Girlfriend: IPL के स्टार खिलाड़ी को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है...

spencer johnson
इमेज क्रेडिट: Google

IPL Player Engaged with His Girlfriend: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन (spencer johnson) को लेकर खबर आई है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से सारा पैट्रिक से सगाई कर ली है। खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड संग फोटो शेयर करते हुए इस गुड न्यूज का ऐलान किया है। जैसे ही ये खबर उनके फैंस को पचा चली तो सभी चौंक गए और उनकी इंगजमेंट की उन्हें बधाई दी। सभी जॉनसन की इस खुशी से बहुत खुश हैं। हाल में ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम की ओर से खेल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। उन्होंने एक फोटो अपने इंस्टा पर शेयर की है जिसमें सारा पैट्रिक की उंगली में सगाई की अंगुठी साफ दिखाई दे रही है। जॉनसन ने अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है। सारा भी जॉनसन के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और अपनी सगाई की अंगुठी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्ट्रेस, नहीं मानती इस्लाम, एडल्ट साइट पर अपलोड हुई फोटो; पिता-बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार

फैंस दे रहे बधाई

जैसे ही ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन की सगाई की खबर सामने आई तो उनके फैंस बेहद खुश हो गए। कमेंट बॉक्स में कमेंट की झड़ी सी लग गई। हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है।

एक यूजर ने लिखा- वाओ परफेक्ट कपल, मुबारक हो। दूसरे ने लिखा- मुबारक हो ब्यूटीफुल लोगों। तीसरे ने लिखा- बधाई हो दोस्तों – बहुत शानदार खबर है। एक ने लिखा- आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई..!! आप दोनों के लिए इससे अधिक ख़ुशी की बात नहीं हो सकती! जीजी और डब्ल्यूडब्ल्यू यह समाचार सुनकर बहुत उत्साहित होंगे.!! हम सभी की ओर से बड़ा प्यार! किसी ने लिखा- मुबारक हो आप लोगों को आप जीवन में ऐसे ही खुश रहें। इसके अलावा कॉन्ग्रेचुलेशन के तो बहुत से मैसेज आए हैं।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की एक्ट्रेस, फिल्में फ्लॉप हुईं तो कूदी देह व्यापार में, एड्स से मौत, परिवार ने नहीं ली बॉडी

First published on: Aug 28, 2024 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

IPL