Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

योग ने इन 8 एक्ट्रेसस की उम्र को बढ़ने से रोका, 40 पार भी दिखती हैं बिल्कुल जवां

International Yoga 2024: योग दिवस के मौके पर हम आपको उन एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिम जाने से ज्यादा योग करना पसंद करती हैं और अपनी उम्र से ज्यादा जवान लगती हैं। 

International Yoga Day 2024

International Yoga 2024: योग न सिर्फ हमें फिट रखता है बल्कि हमारी खूबसूरती को भी बढ़ाता है। आम लोग तो छोड़ो सेलिब्रिटीज भी योग के जरिए अपने आपको फिट एंड फाइन रखते हैं। आज इंटरनेशनल योग दिवस है, इस खास दिन पर हम आपको शिल्पा शेट्टी से लेकर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट तक के योग पोस्चर दिखाने जा रहे हैं। इन्हें फॉलो कर आप भी इन हसीनाओं की तरह ब्यूटीफुल और फिट रह सकती हैं।

मलाइका अरोड़ा का कैट एंड काउ पोज

50 की उम्र के पार जा चुकी मलाइका अरोड़ा को देखने से उनकी असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस का राज जानने के लिए महिलाएं बेताब रहती हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि वो जिम जाने से ज्यादा योग करना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टा पर योग के फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के बेस्ट पोज की बात करें तो वो कैट एंड काऊ पोज है।

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस के मामले में शिल्पा शेट्टी का भी कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने आपको योग के जरिए इतना फिट रखा हुआ है कि देखने वाले उन्हें देखते ही रह जाते हैं। शिल्पा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर योग करते हुए की वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें देख लोगों को प्रेरणा मिलती है।

बात अभिनेत्री के फेवरेट योग पोज की करें तो सूर्य नमस्कार उनका पसंदीदा है।

दीपिका पादुकोण

जल्द ही मॉम बनने वाली दीपिका पादुकोण की फिटनेस देख उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। एक्ट्रेस की ब्यूटी और फिट फिजिक्स के पीछे अगर किसी का हाथ है तो वो है योग का।

एक्ट्रेस अपने आपको एकदम फिट रखने के लिए और अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए योग करना पसंद करती हैं।

सुष्मिता सेन

दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जो जिम में पसीना बहाने से ज्यादा योग करना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस को देख उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र योग ही है जिसके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर की फिटनेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता। एक्ट्रेस जिम जाने से बेहतर योग करना मानती हैं,

यही वजह है कि करीना अक्सर योग करते हुए नजर आती हैं।

बिपाशा बसु

एक बेटी की मां बन चुकी बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने आपको इतना फिट रखा हुआ है कि अपनी उम्र से वो काफी छोटी नजर आती हैं।

एक्ट्रेस को जिम जाना नहीं बल्कि योग करना पसंद है। वो सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ योग करते हुए फोटो और वीडियो डालती रहती हैं।

करिश्मा कपूर

बढ़ती उम्र का असर महिलाओं के चेहरे पर जल्द दिखने लगता है। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो उम्र बढ़ने पर और भी जवान नजर आने लगी है।
जी हां हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर की जो 50 के पार पहुंच गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती पहले की ही तरह बरकरार है।

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस दीया मिर्जा की नेचुरल ब्यूटी लाखों लोगों के दिलों को धड़काने के लिए काफी है। आपको बता है कि एक्ट्रेस की इस खूबसूरती और फिटनेस का मंत्र किया है।

नहीं तो चलिए हम आपको बता देते हैं और क्या योग, जो हजारों सालों पहले से रानी महारानी भी करती आ रही हैं।
यह भी पढ़ें:  फिल्म में 17 किसिंग सीन देने वाले एक्टर का हाल हुआ बेहाल

First published on: Jun 21, 2024 07:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.