Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

नहीं रहे ‘ड्रीम गर्ल’ डायरेक्टर, सिनेमा जगत ने खोया चमकता सितारा

Inder Kumar Bahl passes away: ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर इंदर कुमार बहल के निधन से फैंस का दिल टूट गया है, इस बात की जानकारी उनके परिवार वालों ने दी है।

Inder Kumar Bahl
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Inder Kumar Bahl passes away: ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर इंदर कुमार बहल (Inder Kumar Bahl ) का 91 साल की उम्र में निधन हो गया है। इंदर ने अपने जुहू, मुंबई स्थित आवास पर अंतिम सांस ली। वो काफी समय से बीमार चल रहे थे, ऐसे में 26 फरवरी 2024 को दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बुरी खबर की जानकारी डायरेक्टर के परिवार वालों ने दी है। उनकी प्रेमपूर्ण स्मृति में आज (26 फरवरी) प्रार्थना सभा आयोजित होगा। सोशल मीडिया पर इस खबर के आते ही वो जंगल में आग की तरह फैल गई है। अब इंदर कुमार बहल के चाहने वाले इस बात से बहुत दुखी हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

परिवार वालों ने दी जानकारी

दिग्गज डायरेक्टर इंदर कुमार बहल के निधन की खबर ने सभी को गमगीन कर दिया। इंदर के फैमिली वालों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी। इंदर अपने पीछे परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी को छोड़ गए हैं। डायरेक्टर के दुनिया से चले जाने के बाद से परिवार वाले पूरी तरह से टूट गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवंगत निर्माता और स्टार सचिव आईके बहल ने कई वर्षों तक अभिनेत्री-राजनेता हेमा मालिनी के सचिव के रूप में काम किया।

ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर का करियर

अनुभवी निर्माता और स्टार सेक्रेटरी इंदर कुमार बहल ने हिट फिल्म ड्रीम गर्ल को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा उन्हें स्वामी, शौकीन और बनारस जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता था। वहीं इंदर को बासु चटर्जी के साथ टीवी धारावाहिक दर्पण का सह-निर्माण किया।

Inder Kumar Bahl

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

लोगों ने जताया दुख

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो आग की तरह फैल गया। अब लोग इंदर कुमारबहल को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक ने लिखा- रेस्ट इन पीस। एक ने लिखा- शानदार फिल्मों के लिए धन्यवाद। वहीं इंदर कुमार बहल की बेटी ने भी कमेंट कर लिखा- हम आपको मिस करेंगे पापा। वहीं बहुत से लोगों ने ओम शांति लिख अपना दुख जताया।

यह भी पढ़ें: ‘मार्वल’ एक्टर का अचानक हुआ निधन

First published on: Feb 26, 2024 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.