---विज्ञापन---

‘मार्वल’ एक्टर का अचानक हुआ निधन, 49 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Kenneth Mitchell Passes Away: फेमस एक्टर केनेथ मिशेल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया, इस खबर ने परिवार के साथ फैंस और इंडस्ट्री को गमगीन कर दिया है।

Kenneth Mitchell Death
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kenneth Mitchell Passes Away: हॉलीवुड के फेमस एक्टर केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchell) का 49 साल की आयु में निधन हो गया। एक्टर के मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। केनेथ की मौत का कारण एक बीमारी रही जिससे वो बीते 5 सालों से जूझ रहे थे। “स्टार ट्रेक: डिस्कवरी” और मार्वल की “कैप्टन मार्वल” में अपने शानदार रोल से खास पहचान बनाने वाले अभिनेता के इस तरह चले जाने से फैंस का दिल टूट गया है। एक्टर के मौत की पुष्टि रविवार को उनके परिवार वालों ने कि है।

परिवार ने दी ये बुरी खबर

केनेथ मिशेल की मौत की खबर उन्हीं के परिवार वालों ने सोशल मीडिया पर शेयर की। पोस्ट में लिखा-  KENNETH A. MITCHELL, 25.11.1974 ~ 24.02.2024, हम ‘भारी मन से प्रिय पिता, पति, भाई, चाचा, बेटे और प्रिय मित्र केनेथ अलेक्जेंडर मिशेल के निधन की घोषणा करते हैं।’ इस खबर के सामने आते ही परिवार में तो सभी गमगीन हुए ही, साथ ही एक्टर के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया है। हर किसी को इस चमकते सितारे को खोने का दुख है।

किस बीमारी से हुई मौत

केनेथ मिशेल को एक गंभीर बीमारी थी जिसका नाम था एएलएस। इस बीमारी के बारे में उन्हें साल 2018 में पता चला था। लंबे समय से बीमारी से ग्रस्त एक्टर ने हाल ही में अपने परिवार वालों को इस बारे में बताया। पता हो कि अगस्त में मिशेल ने इस बीमारी के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर 5वीं वर्षगांठ मनाई थी।

50 से अधिक फिल्मों में किया था काम

कनाडा के मूल निवासी, मिशेल ने अपने एक्टिंग करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। एक्टर ने साल 2019 में “कैप्टन मार्वल” में कैरोल डैनवर्स के पिता और 2004 की हॉकी फिल्म “मिरेकल” में एक ओलंपिक उम्मीदवार की भूमिका निभाई थी। ये दोनों रोल उनकी लाइफ के यादगार रोल में शामिल हैं।

2017 से 2021 तक, मिशेल ने “स्टार ट्रेक: डिस्कवरी” में क्लिंगन कोल, कोल-शा और तेनाविक के साथ-साथ ऑरेलियो की भूमिका निभाई। मिशेल ने कई टीवी शो में भी काम किया है जैसे “जेरिको,” “द एस्ट्रोनॉट वाइव्स क्लब” और “स्विच्ड एट बर्थ” आदि।

First published on: Feb 26, 2024 07:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.