---विज्ञापन---

OTT Comedy Horror: मुंज्या से स्त्री तक,डरते-डरते हंसने के शौकीन जरूर देखें ये 9 फिल्में

Comedy Horror Movies: बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों की कमी नहीं है, लेकिन कुछ हॉरर फिल्में ऐसी भी हैं जो आपको डराने के साथ-साथ खूब हंसाएंगी भी। चलिए जानते हैं, बॉलीवुड की ऐसी ही हॉरर फिल्मों के बारे में जो हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगी।

Comedy Horror Movies
Comedy Horror Movies

Comedy Horror Movies: बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो आपको डराने के साथ-साथ खूब हंसाती भी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी हॉरर फिल्मों की। चलिए जानते हैं, बॉलीवुड की उन हॉरर फिल्मों के बारे में जो कॉमेडी से भरपूर हैं और आपका फुल एंटरटेनमेंट भी करेंगी।

मुंज्या

शरवरी, मोना सिंह, सत्यराज, वरुण धवन, अजय पुरकर और अभिषेक बैनर्जी जैसे सितारों से अभिनीत फिल्म ‘मुंज्या’ का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। यह फिल्म महाराष्ट्र के कोंकण घाट से जुड़ी है। यह फिल्म भी उन फिल्मों में शामिल हो गई है जो हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आती है।

भूल भुलैया

‘भूल भुलैया’ ऐसी फिल्म है जितनी बार भी आप इसे देखेंगे, आपका खूब मनोरंजन होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, राजपाल यादव, विद्या बालन और परेश रावल सभी अपनी दमदार एक्टिंग से हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी खूब मजेदार तरीके से लगाते दिखाई पड़ते हैं।

स्त्री

यह एक ऐसी हॉरर कॉमेडी है जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हैं। इस फिल्म का हर एक डायलॉग आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है।

रूही

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही’ कॉमेडी से लबालब है। यह फिल्म आपको डराती कम हंसाती ज्यादा है।

भेड़िया

‘भेड़िया’ में एक हॉरर के साथ-साथ ह्यूमन एंगल भी दिया है। वरुण धवन और कृति सेनन की इस फिल्म में आपको कॉमिक अंदाज में रोमांटिक स्टोरी भी देखने को मिलेगी।

भूतनाथ

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को विवेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आपकी एक फ्रेंडली भूत से मुलाकात होगी, जो कि आपको हंसाएगा भी और डराएगा भी।

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन और तब्बू की ये हॉरर फिल्म कम कॉमेडी फिल्म ज्यादा लगती है। इस फिल्म में तब्बू का डबल रोल है।

गो गोवा गोन

सैफ अली खान स्टारर फिल्म में हॉरर का एक अलग ही क्लेवर है। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में जोंबी एक्शन भी देखने को मिलेगा।

गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अरशद वारसी, अजय देवगन, तब्बू, कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा हैं। इस फिल्म में दोस्तों का एक ग्रुप हांटेड हाउस में जाता है, जहां भूत के साथ-साथ दोस्तों का ये ग्रुप दोनों ही आपका खूब मनोरंजन करते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: Kalki 2989 AD में किस एक्टर ने लिए कितने रुपये? विजय देवरकोंडा की फीस जान रह जाएंगे हैरान 

First published on: Jul 02, 2024 03:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.