Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

‘Kalki 2898 AD’ में किस एक्टर ने लिए कितने रुपये? विजय देवरकोंडा की फीस जान रह जाएंगे हैरान

Kalki 2898 AD, Vijay Deverakonda Fees: 600 करोड़ के बजट में बनी 'कल्कि 2898 एडी' को दुनियाभर में ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया है। इस फिल्म के लिए सितारों ने मोटी रकम वसूली है। चलिए जानते हैं, साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा सहित फिल्म के सितारों ने कितनी फीस वसूली।

Kalki 2898 AD, Vijay Deverakonda Fees
Kalki 2898 AD, Vijay Deverakonda Fees

Kalki 2898 AD, Vijay Deverakonda Fees: 27 जून को ‘कल्कि 2898 एडी’ ग्रैंड लेवल पर दुनियाभर में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ डालें। आंकड़ों के मुताबिक, 600 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म मात्र 4 दिन में 500 करोड़ के आसपास बिजनेस कर चुकी है। शायद यही कारण है कि इस फिल्म के सितारों ने करोड़ों रुपए फीस ली है, लेकिन इस फिल्म का एक इकलौता एक्टर ऐसा है जिसकी फीस जान आप हैरान रह जाएंगे। चलिए जानते हैं, फिल्म में अर्जुन का किरदार निभाने वाले विजय देवरकोंडा ने कितनी फीस ली और बाकी सितारों ने कितनी फीस ली।

विजय देवरकोंडा

खबरों के मुताबिक, ‘Kalki 2898 AD’ इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने इस फीस के लिए एक भी रुपया चार्ज नहीं किया। जी हां, आप ये जानकर दंग रह जाएंगे, लेकिन नाग अश्विन की फिल्म में विजय ने एक भी रुपया नहीं लिया है। दरअसल, विजय देवरकोंडा और नाग अश्विन अच्छे दोस्त हैं और वे पहले भी कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर ने इस फिल्म में दमदार कैमियो रोल निभाने के लिए बिल्कुल भी फीस की डिमांड नहीं की। आपको बता दें, विजय ने फिल्म में पांडव भाइयों में से एक अर्जुन का किरदार निभाया है, जो कि भैरव और अश्वत्थामा यानी प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच के संबंधों को उजागर करने में एक अहम भूमिका निभाते हैं। नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म में अभिनेता का पहले कभी नहीं देखा गया लुक सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। विजय के छोटे लेकिन शक्तिशाली कैमियो को दर्शकों ने सराहा है।

प्रभास

खबरों के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए प्रभास ने 80 करोड़ रुपए के आसपास वसूले हैं। साथ ही ये भी माना जा रहा है कि मेकर्स प्रभास को फिल्म के प्रॉफिट में से कुछ हिस्सा देंगे, यदि फिल्म ने अच्छी कमाई की।

खबरों के मुताबिक, कमल हासन, दीपिका पादुकोण ने जहां ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए 20 करोड़ रुपए के आसपास वसूले हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपए के आसपास फीस ली है। साथ ही दिशा पटानी ने 2 करोड़ रुपए के आसपास चार्ज किए हैं।

ये भी पढ़ें: Vijay की आखिरी फिल्म के बारे में जानें सबकुछ; कौन होगी उनकी हीरोइन? 

First published on: Jul 02, 2024 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.