Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

जींस के बटन खोल एक्ट्रेस Pranitha Subhash ने दी गुड न्यूज, 31 की उम्र में हुईं प्रेग्नेंट

Pranitha Subhash Second Pregnancy: शिल्पा शेट्टी संग फिल्म 'हंगामा 2' में स्क्रीन शेयर करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष 31 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने बेहद ही खास अंदाज में बेबी के आने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है, उनकी तस्वीरें देख लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Pranitha Subhash Announces Pregnancy
Pranitha Subhash Announces Pregnancy

Pranitha Subhash Second Pregnancy: सिनेमा वर्ल्ड के लिए साल 2024 बेहद खास रहा है, इस साल कई सेलेब्स के घर नन्हा मेहमान आया है और कुछ के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शुमार हो गया है। साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने खास अंदाज में फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म ‘हंगामा 2’ में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष जल्द ही मां बनने वाली हैं।

एक्ट्रेस ने दी गुड न्यूज 

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर फैंस को गुड न्यूज दी है। प्रणिता सुभाष ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वो ब्लैक कलर के टॉप और जींस पहने दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपनी जींस का बटन खोला हुआ है। जींस के बटन खुला रख अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर प्रणिता ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउसमेंट की है।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3: ये 5 कारण जो Shivani Kumari को कराएंगे शो से बाहर?

राउंड 2 का किया ऐलान 

प्रणिता सुभाष ने अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राउंड 2… पैंट अब फिट नहीं होती!’ इस फनी कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर मिलते ही उनके फैंस खुश हो गए हैं और उनकी पोस्ट पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। दोस्त और फैंस एक्ट्रेस को दोबारा मां बनने को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

2022 में पहली बार बनीं मां 

अपनी एक्टिंग के ज्यादा प्रणिता सुभाष अपनी खूबसूरती के लिए जानी-जाती हैं और 31 साल की उम्र में वो अब दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। प्रणिता सुभाष साल 2022 में पहली बार मां बनी थी और वो एक बेटी की मां हैं। साल 2021 में प्रणिता सुभाष ने बिजनेसमैन बेंगलुरु बेस्ड बिजनेसमैन नीतिन राजू से शादी रचाई थी। अब शादी के 3 साल बाद दोनों अपने दूसरे बच्चे का दुनिया में स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: रातोंरात मर्दों से घिरे शो से बनीं स्टार, जब नहीं मिला अच्छा काम, एक्टिंग को मारी लात.. अब क्या काम कर रहीं ऐश्वर्या?

First published on: Jul 25, 2024 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.