Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

इंतजार खत्म! इस दिन जारी होगा ‘फाइटर’ का ट्रेलर, मेकर्स की रिलीज डेट की घोषणा

Fighter Trailer: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। जहां टीज़र और गानों ने दर्शकों को फाइटर की दुनिया से रूबरू कराया है, वहीं मेकर्स अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसका इंतजार हर किसी को बेसब्री से है। ऐसे में ये खबर […]

hrithik roshan deepika padukone starrer fighter trailer out on 15 January
hrithik roshan deepika padukone starrer fighter trailer out on 15 January

Fighter Trailer: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। जहां टीज़र और गानों ने दर्शकों को फाइटर की दुनिया से रूबरू कराया है, वहीं मेकर्स अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसका इंतजार हर किसी को बेसब्री से है। ऐसे में ये खबर है भारत के सबसे बड़े एरियल एक्शन एंटरटेनर की एक छोटी सी झलक देते हुए, निर्माताओं ने 15 जनवरी 2024 को ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करते हुए एक शानदार क्रिएटिव जारी किया है।

पावर-पैक एक्शन फिल्म है ‘फाइटर’ (Fighter Trailer)

फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर निश्चित रूप से ‘फाइटर’ के प्रति बढ़ते उत्साह को बढ़ाने वाला है। एक ऐसी कहानी पेश करते हुए, जो हमारे आईएएफ अधिकारियों की अटल भावना को सलाम (Fighter Trailer) करती है, जो हमारे आसमान को सुरक्षित रखते हैं और देश की रक्षा करते हैं, यह निश्चित रूप से एक पावर-पैक एक्शन फिल्म होने जा रही है जिसे बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है।

मेकर्स ने की यह घोषणा

ट्रेलर के लिए लगातार बढ़ते उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने एक बेहद रोमांचकारी क्रिएटिव जारी किया और 15 जनवरी को ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की। निर्माताओं ने आगे कैप्शन लिखा – टारगेट लॉक और लोड हो गया है। #FighterTrailer 15 जनवरी, दोपहर 12:00 बजे आएगा। #Fighter Forever 🇮🇳 #FighterOn25thJan दुनिया भर में रिलीज हो रही है। आईमैक्स 3D में बड़ी स्क्रीन पर अनुभव करें।

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif-Vijay Sethupathi की ‘Merry Christmas’ को नहीं मिली ऑडियंस, पहले ही दिन हाल बेहाल

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत ‘फाइटर’ एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो ‘फाइटर’ की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

First published on: Jan 13, 2024 07:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.