---विज्ञापन---

बदन पर निशान, छोटे बाल, ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहीं हिना खान, तस्वीरें देख यूजर्स ने बताया ‘योद्धा’

Hina Khan Breast Cancer: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी है और लगातार वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने शरीर में होने वाले बदलाव को लेकर बात कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्हें देखकर यूजर्स ने उन्हें बहादुर कह रहे हैं और उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Breast Cancer: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान सुर्खियों में बनी हुई हैं। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वो उसके तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। इस गंभीर बीमारी का हिना बड़ी हिम्मत के साथ सामना कर रही हैं, लेकिन धीरे-धीरे कैंसर की वजह से उनकी हालत बिगड़ रही है। इस बीच हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखने के बाद सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बहादुर बता रहे हैं।

हिना खान की नई पोस्ट 

जब से हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर (Hina Khan Breast Cancer) की जानकारी दी है, फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और लोगों को अपनी हर अपडेट दे रही हैं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, उसके साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है। हिना खान की नई पोस्ट देख सोशल मीडिया पर सेलेब्स और यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीक्रेट शादी; 10 साल का रिश्ता फिर धोखा…गर्लफ्रेंड के इल्जामों पर एक्टर की सफाई, बताया क्या है सच?

हिना के शरीर पर पड़े निशान 

छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उनमें उनके छोटे बाल दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही हिना के शरीर पर कई निशान भी दिख रहे हैं। पिंक कलर के टैंक टॉप में हिना खुद सेल्फी लेती दिख रही हैं। हिना खान ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, आप इस तस्वीर में क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आँखों में उम्मीद?

कैप्शन में निशानों पर की बात

हिना खान ने अपने कैप्शन में आगे अपने बॉडी के निशानों का जिक्र करते हुए लिखा, ‘निशान मेरे हैं, मैं उन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि वे उस प्रगति का पहला इशारा हैं जिसकी मैं हकदार हूं। मेरी आँखों में उम्मीद मेरी आत्मा का प्रतिबिंब है, मैं सुरंग के अंत में प्रकाश को लगभग देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग कर रही हूं और मैं आपके लिए भी प्रार्थना कर रही हूं।’ हिना खान की पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स का पिघला दिल 

टीवी एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ यूजर्स ने भी दिल खोलकर प्यार लुटाया है। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं आपमें दुनिया को उलट-पुलट करने का दृढ़ संकल्प देख सकता हूं मैं हमेशा से जानता था कि आप कौन हैं, लेकिन अब आपमें एक योद्धा को देखकर आपका और अधिक सम्मान करता हूं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहादुर लड़की, तुम्हें और ताकत मिले!! आप सबसे मजबूत हैं!! जल्दी ठीक हो जाओ शाबाश’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘आप एक योद्धा हैं…मजबूत बने रहें…सभी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इन 3 बातों पर गौर करते सना-अरमान तो आसानी से पकड़ लेते ‘बाहरवाला’

First published on: Jul 06, 2024 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.