Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: इन 3 बातों पर गौर करते सना-अरमान तो आसानी से पकड़ लेते ‘बाहरवाला’

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक और सना मकबूल ‘बाहरवाला’ को ढूंढने वाला टास्क हार गए हैं और अगर वो इन 3 बातों पर ध्यान देते। तो शायद वो बहुत आराम से पकड़ लेते कि लवकेश कटारिया ही असली ‘बाहरवाला’ है। चलिए आपको बताते हैं कि वो 3 कौन-सी बातें हैं।

arman sana love kataria bigg boss ott 3
arman sana love kataria bigg boss ott 3

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’  इस समय चर्चा में बना हुआ है और अब तक शो से 3 लोग एलिमिनेट हो चुके हैं। बिग बॉस हाउस में अब 13 कंटेस्टेंट बचे हैं और रोजाना शो में कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिल ही जाता है। यूट्यूबर अरमान मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, साई केतन राव, दीपक चौरसिया, विशाल पांडे, सना सुल्तान, नैजी, सना मकबूल, लव कटारिया, मुनीषा खटवानी, रणवीर शौरी और वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका सब दर्शकों को एंटरटेन करने में लगे हुए हैं।

कौन है बाहरवाला?

सबसे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में ‘बाहरवाला’ बनकर आने वाली सना सुल्तान थीं। बाहरवाला के पास खास पावर होती है, जिसका इस्तेमाल करके वो अपने पसंदीदा घरवालों को बचा लेता है और किसी को मिड वीक में बाहर का रास्ता दिखा भी देता है। उसके बाद साई केतन राव को ये पॉजिशन मिली थी। उसके बाद अब लव कटारिया शो में बाहरवाला बन गए हैं और इस हफ्ते से वो ‘बाहरवाला’ बने हुए है, जबकि अभी तक एक कंटेस्टेंट सिर्फ 3 दिन तक ही ‘बाहरवाला’ बना रहता है।

घरवालों को मिला टास्क

हालिया एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसके लिए उन्होंने सभी घरवालों की सहमति से दो डिटेक्टिव भी बनाए थे। अरमान मलिक और सना मकबूल दोनों को ‘बाहरवाला’ ढूंढना था। टास्क के दौरान दोनों से सभी घरवालों से पूछताछ की। विशाल, शिवानी और चंद्रिका से सवाल-जवाब भी किए। पूरे टास्क के दौरान अरमान को लवकेश पर शक भी हुआ था। उन्होंने सना से कहा भी था कि उन्हें लव कटारिया पर शक हो रहा है, शायद वही असली ‘बाहरवाला’ है। मगर सना मकबूल ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। जिस वजह से वो ये टास्क हार गए। चलिए बताते हैं कि वो तीन बातें जिन पर अगर यह दोनों थोड़ा-सा ध्यान देते तो आसानी से ‘बाहरवाला’ को पहचान सकते थे।

यह भी पढ़ें:Anant Radhika Sangeet Night के 5 हाइलाइट्स, किन – किन गानों पर झूमा अंबानी खानदान

पौलमी दास का इविक्शन

अरमान मलिक और सना मकबूल इस बात पर ध्यान देते कि पौलमी दास का शो से मिड वीक इविक्शन हुआ है और उन्हें लव कटारिया के वोट के बाद से ही बाहर का रास्ता दिखाया गया है। पौलमी और मुनीशा दोनों ही नॉमिनेट थीं और ऐसें में पौलमी का बाहर होना बहुत आसानी से ‘बाहरवाला’ की पहचान करा सकता था।

मुनीशा को कौन बचाना चाहता?

पौलमी दास और मुनीषा खटवानी में से कौन मुनीषा को बचाना चाहता था। दरअसल, मुनीषा की विशाल पांडे और लव कटारिया से अच्छी बातचीत है और वो उन दोनों के साथ ज्यादा समय बिताती है। ऐसे में इसी से साफ था कि कौन मुनीशा को बचाना चाहता था और लव ही पौलमी की जगह मुनीषा का सपोर्ट कर रहा था।

अंडे-मीट कौन कौन पसंद नहीं करते?

बिग बॉस के घर में शुरू से बच अंडे को लेकर लड़ाई देखने को मिल रही है, लेकिन लव कटारिया ही अंडे और मीट को पसंद नहीं करते हैं। ऐसे लव कटारिया के ‘बाहरवाला’ के बाद से ही अंडे और मीट घर में नहीं आए हैं और इससे ही साफ हो जाता है कि कौन ‘बाहरवाला’  है। मगर अरमान और सना दोनों अपनी ही बेवकूफी की वजह से ये टास्क हार गए।

यह भी पढ़ें: बेटा या बेटी, किसकी है रणवीर सिंह को ख्वाहिश? दिया ऐसा जबाव, हो जाएंगे बर्थडे ब्वॉय के कायल!

First published on: Jul 06, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.